होम / DU Job Alert: राम लाल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर निकली भर्ती, इस तारीख से पहले कर लें आवेदन

DU Job Alert: राम लाल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर निकली भर्ती, इस तारीख से पहले कर लें आवेदन

• LAST UPDATED : September 29, 2022

DU Job Alert:

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के राम लाल आनंद कॉलेज (Ram Lal Anand College Recruitment 2022) में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्तियां निकाली गई थीं जिसकी प्रक्रिया अभी भी चल रही है। इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि भी जल्द ही आने वाली है। जो लोग किसी कारण अप्लाई न कर पाए हों, वे लोग इस फॉर्म को जल्द से जल्द भर दें। आवेदन करने की आखिरी तारीख 08 अक्टूबर 2022 है।

इस वेबसाइट से करें आवेदन

डीयू (DU) के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए आपको राम लाल आनंद कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट edu.in पर जाना होगा। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 अक्टूबर है। इससे पहले ही बताए गए प्रारूप में इच्छुत आवेदक जल्द अप्लाई कर दें।

इन चीजों की होगी जरूरत

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव में कुल 73 असिस्टेंट प्रोफेसर के पद भर्तियां होंगी। इन पदों पर अप्लाई करने हेतू जरूरी है कि आवेदक के पास संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स की डिग्री हो। जहां ग्रेडिंग सिस्टम फॉलो किया जाता है वहां प्वॉइंट स्केल में इतने ही ग्रेड होने आवश्यक है।

श्रेणी अनुसार इतना होगी शुल्क

डीयू के इन पदों पर आवेदन करने के लिए यूआर (UR), ओबीसी (OBC), ईडब्ल्यूएस (EWS) श्रेणी के आवेदकों को 500 रुपए एप्लीकेशन फीस का भुगता करना होगा। वहीं एससी (SC), एसटी (ST), पीडब्ल्यूडी (PWD) और महिला कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं देनी होगी।

ये भी पढ़ें: महिला डॉक्टर से दुष्कर्म की कोशिश, जेल प्रशासन को नोटिस जारी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox