होम / DU Recruitment 2022: डीयू के इस कॉलेज ने निकाली असिस्टेंट प्रोफेसर पर भर्ती, इस तारीख से पहले करें अप्लाई  

DU Recruitment 2022: डीयू के इस कॉलेज ने निकाली असिस्टेंट प्रोफेसर पर भर्ती, इस तारीख से पहले करें अप्लाई  

• LAST UPDATED : December 18, 2022
DU Recruitment 2022: 

DU Recruitment 2022: क्या आप दिल्ली यूनिवर्सिटी का हिस्सा बनना चाहते हैं? तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल, डीयू में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर भर्ती निकली हैं। यदि आप आवेदन करने में इच्छा रखते हों, तो इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फॉर्म कर सकते हैं साथ ही इन पद के बारे में विस्तार से जानकारी भी हासिल कर सकते हैं।

इस तारीख से पहले कर दें अप्लाई  

यूनिवर्सिटी की ओर से जारी किए गए नोटिस में कहा गया है कि रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित होने के 2 हफ्तों के अंदर या 09 जनवरी 2023 तक ही आवेदन किया जा सकता है। कैंडिडेट्स लास्ट डेट का खास ख्याल रखें क्योंकि उसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं होंगे।

आवेदन के लिए जरूरी वेबसाइट्स

बता दें कि डीयू में ये भर्ती श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में निकली है जहां असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन किया जा रहा है। कैंडिडेट्स को आवेदन करने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा – colrec.uod.ac.in. वहीं इन पद के बारे में डिटेल में जानकारी हासिल करने के लिए कैंडिडेट्स – du.ac.in और srcc.edu पर जा सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल

बता दें कि इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 80 पद भरे जाएंगे, जिनका डिटेल कुछ इस प्रकार है। कॉमर्स  के लिए 57 पद, इकोनॉमिक्स के लिए 15 पद, इंग्लिश के लिए 01 पद, एनवायरमेंटल साइंस के लिए 02 पद, मैथ्मेटिक्स के लिए 03 पद, पॉलिटिकल साइंस के लिए 01 पद और कंप्यूटर साइंस के लिए 01 पद।

ये है आवेदन शुल्क

इन पद पर अप्लाई करने के लिए अनारक्षित, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स 500 रुपये शुल्क के रूप में देने होंगे। वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को कुछ नहीं देना है। यदि आप सेलेक्ट हो जाते हैं तो आपको महीने के 57,000 रुपये से अधिक सैलरी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दो बसें आपस में टकराई, 3 की मौत 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox