होम / Elon Musk: ट्वीट कर कर्मचारियों को निकालने पर एलन मस्क ने मांगी माफी, कही यह बात

Elon Musk: ट्वीट कर कर्मचारियों को निकालने पर एलन मस्क ने मांगी माफी, कही यह बात

• LAST UPDATED : November 16, 2022

Elon Musk:

Elon Musk: ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद एलन मस्क इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट में लगातार नए-नए बदलाव कर रहे हैं। कर्मचारियों की छंटनी भी इन सभी बदलावों में शामिल है। जिसके बाद अब ट्वीट कर एलन मस्क ने कर्मचारियों को निकालने के लिए माफी मांगी है। भारतीय समयानुसार मंगलवार रात करीब 11 बजे एक ट्वीट कर एलन मस्क ने कहा कि “मैं इन प्रतिभाओं को निकालने के लिए क्षमा चाहता हूं। निःसंदेह उनकी अपार प्रतिभा किसी दूसरी जगह बहुत काम आएगी।”

एलन मस्क ने मांगी माफी

आपको बता दें कि एलन मस्क ने इससे पहले सोमवार को कई देशों में ट्विटर के स्लो होने के बाद माफी मांगी थी। इसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था। एलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा था कि “ट्विटर कई देशों में सुपर स्लो हो रहा है। मैं इसके लिए माफी मांगना चाहता हूं।” एप के स्लो होने के वजह से एलन मस्क ने एप डेवलपर को ट्विटर के जरिए ही नौकरी से निकाल दिया। रिपोर्ट के अनुसार मस्क ने जिस एप डेवलपर को नौकरी से निकाला है वह ट्विटर के एंड्रॉयड एप को बीते 6 साल से हैंडल कर रहा था।

एप के रेंडर टाइमलाइन को लेकर भी एलन मस्क ने ट्वीट किया था। जिसे Eric Frohnhoefer ने गलत बताया है। जिसके बाद मस्क ने ट्वीट कर कहा कि “यदि यह गलत है तो सही क्या है और तुम इसे फिक्स करने के लिए क्या कर रहे हो।” मस्क के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए एरिक ने कहा कि “मैंने एंड्रॉयड के लिए ट्विटर पर काम करते हुए छह साल बिताए हैं और मैं कह सकता हूं कि यह गलत है।”

जल्द आएगा एक नया फीचर

इसके अलावा एलन मस्क ने ट्वीटर में एक नया फीचर जोड़ने का एलान किया है। मस्क ने ये बताया है कि आने वाले समय में कई बदलाव होने वाले हैं। इसकी मदद से इसको ज्यादा रिस्पांसिव बनाया जाएगा। एक ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि इसके हिस्से के तौर पर वो माइक्रोसर्विस ब्लोटवेयर को बंद कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली-NCR के प्रदूषण में आई कुछ कमी, गुरुग्राम की हवा हुई साफ तो नोएडा में सबसे खराब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox