Sunday, July 7, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सElon Musk: एलन मस्क ने किया एक ओर कटाक्ष, कहा- 'मुझे अच्छा...

Elon Musk:

Elon Musk: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर का अधिग्रहण ले लिया है जिसके बाद जमकर आलोचना हो रही है। इसको लेकर एलन मस्क ने एक बार फिर कटाक्ष किया है। आपको बता दे मस्क ने गुरुवार 10 नवंबर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, “मुझे अच्छा लगता है जब लोग ट्विटर पर… ट्विटर की शिकायत करते हैं।”

‘बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगी कंपनी’

आपको बता दे ट्विटर डील को पूरा करने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने कई दिग्गजों के कामकाज को प्रभावित करने वाले फैसलों की झड़ी लगा दी है, जिसके लाखों दैनिक सक्रिय यूजर्स हैं। दरअसल मस्क ने बुधवार 9 नवंबर को इन फैसलों के बारे में बात करते हुए एक ट्वीट में घोषणा की कि सोशल मीडिया कंपनी आने वाले महीनों में ट्रायल-एंड-एरर के आधार पर बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगी।उन्होंने ट्वीट किया, “कृपया ध्यान दें कि आने वाले महीनों में ट्विटर बहुत सारी मूर्खतापूर्ण चीजें करेगा…इसमें से जो काम करेगा उसे लागू करेंगे और जो नहीं करेगा उसे बदल देंगे।”

कर्मचारियों की छंटनी पर घिरे मस्क

बता दे “ब्लू टिक फीस” के अलावा, एलन मस्क को कर्मचारियों की छंटनी के लिए भी ट्विटर पर काफी नफरत मिल रही है। कर्मचारियों को निकालने के लेकर मस्क ने एक ट्वीट में कहा था कि इसकी जरूरत थी, क्योंकि ट्विटर को “प्रति दिन 4 मिलियन अमेरिकी डालर” से अधिक का नुकसान हो रहा था। वहीं ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी ने छंटनी के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया और इसके लिए सार्वजनिक रूप से ट्विटर पर माफी भी मांगी।

 

ये भी पढ़े: नौ महीने पहले हुई थी शादी, बेरहम पत्नी से तंग आकर पति ने काट ली हाथ की नस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular