होम / Elon Musk Followers: ट्विटर पर फ़ॉलोअर्स की रेस जारी, मस्क ने जस्टिन बीबर को छोड़ा पीछे 

Elon Musk Followers: ट्विटर पर फ़ॉलोअर्स की रेस जारी, मस्क ने जस्टिन बीबर को छोड़ा पीछे 

• LAST UPDATED : November 7, 2022
Elon Musk Followers:

Elon Musk Followers: ट्विटर का नया मुखिया बनने के बाद से ही एलन मस्क पैसे कमाने के लिए वेबसाइट पर काफी बदलाव कर चुके हैं और न जाने की अभी एलन कितने बदलाव करने वाले है। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है एक तरफ जहां ट्विटर को लेकर उथल-पुथल मची हुई है, वहीं एलन के फ़ॉलोअर्स में भी उथल-पुथल होती दिखाई दे रही है, एलन के फ़ॉलोअर्स में बढ़ोतरी हो रही है। तो दूसरी तरफ कई जानी-मानी हस्तियों के फ़ॉलोअर्स में गिरावट देखी जा रही है। आइये आपको बताते हैं किसके कितने फ़ॉलोअर्स घटे या बढ़े हैं।

मस्क ने जस्टिन बीबर को छोड़ा पीछे 

ट्विटर खरीदने के बाद से एलन मस्क ट्विटर में बड़े-बड़े बदलाव करने में लगे हुए हैं। इसमें एक फैसला उन्होनें ब्लू टिक के लिए लिया है जहां 8 डॉलर का सब्सक्रिप्शन चार्ज शामिल है। ट्विटर के सीईओ बनने के बाद से एलन के फॉलोअर्स में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी जा रही है और अब वह फ़ॉलोअर्स के मामले में कई फेमस सिलेब्रिटीज से आगे निकल गए हैं। आपको बता दें कि उन्होंने 11.3 करोड़ फॉलोअर्स वाले सिंगर यानी जस्टिन बीबर को पीछे छोड़ दिया है।

ओबामा के पास सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

वहीं पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के ट्विटर पर 11.41 करोड़ फॉलोअर्स है और उन्होनें पहले नंबर पर कबजा किया हुआ हैं। लेकिन अब मस्क ने जस्टिन बीबर को पीछे छोड़ दूसरे नंबर पर कबजा कर लिया है। आपको बता दें कि मस्क के ओवरटेक करने से पहले फॉलोअर्स के मामले में जस्टिन बीबर दूसरे नंबर पर थे जो अब लुढ़ाक कर तीसरे नबंर पर आ गए है।

ये भी पढ़ें: पराली जलाने वालो के खिलाफ लिया गया सख्त कदम, नहीं मिलेगा किसान योजना का पैसा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox