Sunday, July 7, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सElon Musk: अनोखे अंदाज में नजर आए ट्विटर के मालिक, लोगों ने...

Elon Musk: ट्विटर के नए मालिक Elon Musk एक नए लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के ऊपर एक लेदर कॉस्टयूम पहना हुआ है। इस लुक में एलन मस्क ने अपनी फोटो मां के साथ साझा की। उन्होंने बताया कि उनका यह कॉस्टयूम हैलोवीन के लिए है।

3 लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

इस फोटो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 19 हजार लोगों ने पोस्ट को रीट्वीट किया है। वहीं, 13 हजार लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया है।

हैलोविन पार्टी के लिए हुए तैयार

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला कि एलन मस्क नए अवतार में अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में फेमस मॉडल हेइडी क्लुम की हैलोविन पार्टी में गए थे। इससे पहले वह अपनी मां के साथ ट्विटर के ऑफिस से निकले एक रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क का यह कॉस्टयूम लगभग 6 लाख रुपए ($7,500) का है। इस फोटो को शेयर करते हुए मस्क ने लिखा- मां के साथ हैलोविन।

मां के साथ शेयर किया पोस्ट

एलन मस्क के इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उनकी मां माए मस्क ने लिखा कि फोटो में मौजूद तीसरा इंसान कौन है। उन्होंने जवाब दिया कि फोटो में दूसरी महिला thewallgroup की फाउंडर और CEO ब्रूक वाल हैं। माए मस्क ने कहा, और ब्रूक वाल, जिन्होंने यह ड्रेस पहनाने में तुम्हारी मदद की।

यूजर ने किए ये कमेंट्स

पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि यह एलन के सुपर विलेन होने का प्रूफ है। दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा सबसे कूल अमीर इंसान, एक अन्य यूजर ने सुपर हीरो के कॉस्टयूम के साथ मस्क का एक कॉर्टून ट्वीट किया।

6 लाख की है कॉस्टयूम

बता दें कि कॉस्टयूम स्टोर Abracadabra NY की वेबसाइट के अनुसार, मस्क के इस आउटफिट का नाम ‘डेविल्स चैंपियन-लेदर आर्मर’ है। वेबसाइट पर इस कॉस्टयूम का दाम लगभग 6 लाख रुपए दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: फॉलोअर्स बढ़वाने के चक्कर में न करें ये गलतियां, इन बातों का रखें ध्यान

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular