Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलElon Musk Twitter Account: एलन का उड़ा मज़ाक; वायरल हुए भोजपुरी ट्वीट,...
Elon Musk Twitter Account: 

Elon Musk Twitter Account: आप लोग इस बात से तो जरूर रूबरू होंगे कि 28 अक्टूबर से एलन मस्क ट्विटर के मालिक बन गए हैं। वहीं कपंनी का मालिक बनने के बाद एलन पैसे कमाने के लिए नए-नए पैंतरे अपना रहें हैं और इस पहल में उन्होनें ट्विटर ब्लू टिक की बात कही। जिसको लेकर एलन काफी ट्रोल हो रहें हैं। हांल ही में उनके अकाउंट से सारे ट्वीट अचानक से हिंदी और भोजपुरी में होने लगे हैं। आइए जानतें हैं इसकी पीछे की वजह।

बूरी तरह से ट्रोल हुए एलन मस्क

दरअसल, ट्विटर पर एलन मस्क के नाम से एक फेक अकांउट बनाया गया है जिससे हिंदी और भोजपुरी में तरह-तरह के ट्वीट हो रहें थे। हालांकि, ये सभी ट्वीट ताजा हालात पर पूरी तरह सटीक बैठते हैं लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि आखिरकार यह अकाउंट किसका है? तमाम न्यूज चैनल भी इसे लेकर कन्फ्यूज हो गए थे. दरअसल, ट्विटर यूजर @iawoolford ने नाम बदलकर अपने अकाउंट में एलन मस्क कर दिया है.

इस मामले में जांच कर ये पता लगा है कि ये सारा कन्फ्यूजन एक ट्विटर यूजर @iawoolford की वजह से हो रहा है। जिसने अपना नाम बदलकर एलन मस्क कर दिया है। इतना ही नहीं इस यूजर ने अपनी DP और कवर फोटो तक वही लगाई है, जो एलन मस्क के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लगी है। वहीं इस अकाउंट से कई सारे ट्वीट किए गए हैं। आइअ एक नज़र आप भी डालें।

ये भी पढ़ें: इस तरह खाए मुलेठी; खांसी, जुकाम से मिलेगी राहत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular