Friday, July 5, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सFlipkart Delivery Scam: कस्टमर को घंटी के ऑर्डर पर मिले गोबर...
Flipkart Delivery Scam:

Flipkart Delivery Scam: आज के समय में ज्यादातर लोग मार्केट जाकर शॉपिंग करने के बजाए घर बैठे ही शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते हैं और इन सबके पीछे की वजह कुछ और नहीं ब्लकि ट्रेंड पर चल रही ई-कॉमर्स कंपनियों (E-Commerce Companies) है। फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियां बड़े बड़े ऑफर्स लेकर आती रहती हैं जिसमें ग्राहकों को भारी डिस्काउंट का लाभ प्राप्त होता हैं। लेकिन इन दिनों ये कंपनियां लोगो के ऑर्डर में काफी गड़बड़ीया कर रहा है। आइए जानतें हैं क्या है पूरी खबर।

डिलीवरी बॉक्स में निकले गोबर के उपले

दरअसल, फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने सामान डिलीवरी करने में गड़बड़ी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कौशांबी में रहने वाली एक महिला ने फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डे सेल के दौरान एक घंटी ऑर्डर की थी, लेकिन जब उन्हें घंटी की डिलीवरी मिली तो गोबर के उपले मिले। आपको बता दें कि महिला ने 28 सितंबर 2022 को फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 1,304 रुपये की घंटी ऑर्डर की थी।

फ्लिपकार्ट ने वापस किए पूरे पैसे

वहीं महिला को इसकी डिलीवरी 7 अक्टूबर 2022 को मिली थी। जब महिला ने डिलीवरी बॉक्स को ओपन करके देखा तो उसमें घंटी की जगह छोटे छोटे गोबर के उपले थे। इसके बाद महिला ने डिलीवरी बॉय को बुलाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई जहा उसने कंपनी के एक्जीक्यूटिव से बात कराई और जिसके बाद कंपनी ने ग्राहक के पूरे पैसे वापस कर दिए।

ये भी पढ़े: गुरुग्राम के किसानों को पराली जलाने पर देना होगा इतनें तक का जुर्माना, यहां पढ़ें पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular