Sunday, July 7, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सFlipkart Diwali Sale का ऐलान, बम्पर डिस्काउंट मिलने की जानें तारीख

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज) : फ्लिपकार्ट एक बड़ा ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म है। इस प्लैटफॉर्म के जरिए आप घर बैठे ही अपने पसंद की चीजों को ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर मंगा सकते हैं। बता दें अब से कुछ ही दिनों के अंदर Flipkart पर Big Diwali Sale की शुरुआत होने वाली है। इस सेल के दौरान आपके पास मौका होगा अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स पर ढेर सारे पैसे बचाने का। तो चलिए इस सेल में दिए जाने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Flipkart पर दिवाली सेल की डेट आई सामने

बता दें, अगर आप नया स्मार्टफोन या टीवी खरीदना चाहते हैं तो Flipkart Diwali Sale 2 नवम्बर से शुरू हो रही है। Big Diwali सेल में आपको बैंक डिस्काउंट मिलेगा। 2 नवम्बर से शुरू हुई यह सेल 11नवंबर तक चलेगी। इस दौरान एसबीआई कार्ड पर10 परसेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

क्या है खास ऑफर्स

बता दें, Flipkart सेल के पेज पर अभी दशहरा सेल ही चल रही है। यह 29 अक्टूबर को खत्म होगी। इसके बाद एप और बेबसाइट पर बिग दिवाली सेल को लाइव किया जाएगा। इसे आप कंपनी के फेसबुक पेज पर चेक कर सकते हैं। शुरूआती जानकारी के अनुसार, 4k रेज्योल्यूसशन वाला सैमसंग स्मार्ट टीवी 16 ,499 की शुरुआती कीमत पर मिलेगा। वहीँ वाशिंग मशीन को आप 4,990 रूपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

also read; कांच के पुल का ये वीडियो देख लिया तो कांच के ब्रिज पर चलना भूल जाएंगे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular