Tuesday, July 9, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सIRCTC Hyderabad Tour: IRCTC के इस टूर पैकेज में कराएं बुकिंग, हाथ...
IRCTC Hyderabad Tour:

IRCTC Hyderabad Tour: इंडियन रेलवे अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए समय-समय पर एक टूर पैकेज लेकर आता रहता है और इस बार IRCTC आपको साउथ टूर पैकेज की सौगात दे रहा है। आइए इस खबर के माध्यम से हम आपको इस पैकेज की डिटेल्स बताते हैं।

ये है एयर टूर पैकेज 

इस टूर पैकेज में इंडियन रेलवे हैदराबाद, मल्लिकार्जुन स्वामी अम्मावारुला देवस्थान और रामोजी फिल्म सिटी घूमने का मौका दे रहा हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक एयर टूर पैकेज है जिसमें आपको फ्लाइट से जाने और आने दोनों की सुविधा मिलेगी। वहीं इसकी शुरूआत उत्तर प्रदेश की राजधानी यानी लखनऊ से शुरू होगी।

इस दिन से शुरू होगा पैकेज

यह पैकेज 4 रात और 5 दिन का है। जिसमे आपको तेलंगाना के हैदराबाद के चारमीनार, श्री मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग मंदिर और रामोजी फिल्म सिटी आदि कई जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। इसकी तारीख 23 नवंबर से लेकर 27 नवंबर तक तय की गई है। इसमें आपको ब्रेकफास्ट और डिनर की भी सुविधा मिलेगी और यदि आप इस पैकेज का हिस्सा बनना चाहतें है तो जल्द आवेदन कर लें क्योंकि इसमें कुल 30 सीटें दी जा रही है।

जान लें कितनी होगी कीमत

वहीं अगर हम बात करें इसके कीमत की तो अकेले यात्री के लिए यह 37,000 रुपये में हैं। वहीं दो लोगों को 32,500 और तीन लोगों के यात्रा करने पर 31,050 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ट्रकों की एंट्री से हटी रोक, प्रदूषण स्तर में आई गिरावट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular