होम / Keeway Bike: Keeway ने लॉन्च की हार्ले डेविडसन जैसी दमदार बाइक, कम बजट में पाए शानदार बाइक

Keeway Bike: Keeway ने लॉन्च की हार्ले डेविडसन जैसी दमदार बाइक, कम बजट में पाए शानदार बाइक

• LAST UPDATED : August 31, 2022

Keeway Bike:

भारत के ऑटो बाजार में अपना पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाने के लिए हंगेरियन कंपनी कीवे (Keeway) ने एक नई बाइक Keeway V302C को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस कंपनी ने भारतीय ऑटो बाजार में अपनी चौथी बाइक को लॉन्च किया है। इस बाइक शुरुआती कीमत 3.89 लाख रुपए है। जो ग्राहक इस बाइक को खरीदने में दिलचस्पी रखते है वह मात्र 10 हजार रुपए देकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन

इस बाइक के लॉन्च होने से उन लोगों को फायदा है जो हार्ले डेविडसन नहीं खरीद पाए या जो रॉयल एनफील्डी की ऑप्शन तलाश रहे हैं। कीवे की यह बाइक इन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन साबिक हो सकता है। खास बात ये है कि इस बाइक को गणेश चतुर्थी से ठीक पहले लॉन्च किया गया है।

जानें बाइक से जुड़े स्पेसिफिकेशंस

अगर हम बात करें बाइक के इंजन और स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें 298cc, ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक इंजन दिया गया है। ये बाइक 29 bhp पर 8,500 RPM का पावर और 26.5 Nm पर 6,500 RPM का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और बेल्ट ड्राइविंग सिस्टम से जोड़ा गया है और साथ ही बाइक में 15 लीटर का टैंक दिया गया है। इस बाइक में आगे 120-80-16 और पीछे 15-80-15 टायर दिया गया है। बाइक के दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं। फ्रंट व्हील पर 300mm और बैक व्हील पर 240mm का डिस्क दिया गया है। इस मोटरसाइकिल की हाइट 690 mm और मिनिमम ग्राउंड क्लियरेंस 158 mm है।

कलर बड़ा सकते है कीमत

आपको बता दें की बाइक की कीमत उसके कलर वैरिएंट के हिसाब से तय की जाएगाी, लोग इसे 3 कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। जहां ग्लॉसी ग्रे रंग वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 3.89 लाख रुपए, वहीं ग्लॉसी ब्लैक कलर वैरिएंट की कीमत 3.99 लाख रुपए और ग्लॉसी रेड कलर वैरिएंट की कीमत 4.09 लाख रुपए है।

ये भी पढ़े: नीया ने एक इंटरव्यू में खुलकर की करियर से जुड़ी बाते, जारी किए बोल्ड स्टेटमेंट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox