होम / पहला कस्टमाइज्डबल क्रेडिट कार्ड एलआईटी ने किया लॉन्च

पहला कस्टमाइज्डबल क्रेडिट कार्ड एलआईटी ने किया लॉन्च

• LAST UPDATED : June 22, 2022

फोटो—2

इंडिया न्यूज, New delhi news । बदलाव के अपने मिशन को आगे बढ़ाते हुये, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने आज एक इनोवेटिव क्रेडिट कार्ड उत्पाद लॉन्च किया जो क्रेडिट कार्ड बाजार में क्रांतिकारी बदलाव का वाहक है। सबसे बड़े-स्माल फाईनेंस बैंक और भारत में सबसे तेजी से बढ़ते खुदरा बैंकों में से एक, एयू बैंक का एलआईटी लीव-इट-टुडे क्रेडिट कार्ड कार्डधारकों को अपनी पंसद की जो सुविधाएँ चाहते हैं और जिस समय अवधि के लिए चाहते हैं।

उसकी सुविधा के साथ एक अद्वितीय पेशकश करता है। जब क्रेडिट कार्ड कंपनियां विभिन्न श्रेणियों में आकर्षक उत्पाद पेश करती हैं, ग्राहकों के लिए एक ही कार्ड में ऐसी सभी सुविधाओं का संयोजन खोजना अक्सर मुश्किल होता है।

विशिष्ट श्रेणी के फायदों की पेशकश करने वाला है यह क्रेडिट कार्ड

यह ग्राहकों को विशिष्ट श्रेणी के फायदों की पेशकश करने वाले कई क्रेडिट कार्ड रखने के लिए मजबूर करता है जैसे यात्रा संबंधी खर्च पर अधिकतम लाभ के लिए यात्रा कार्ड या विशिष्ट ई-कॉमर्स साइटों पर खरीदारी के लिए सह-ब्रांडेड कार्ड। एलआईटी क्रेडिट कार्ड के साथ, बैंक ने ग्राहकों के हाथों में एक कार्ड में सभी श्रेणियों की सुविधाओं को चुनने की आजादी दी है। इसके अलावा उन्हें अपनी बदलती जीवनशैली की आवश्यकताओं के अनुसार इन सुविधाओं को चालू या बंद करने की स्वतंत्रता भी मिलती है।

एलआईटी क्रेडिट कार्ड एयू0101 ऐप के माध्यम से ग्राहकों को उच्च स्तर की सहभागिता प्रदान करता है क्योंकि वे अपने लाभों को अधिकतम करने के लिए प्रतिदिन अपनी बचत, कमाई को ट्रैक कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कार्ड में कई लाभ होते हैं और ग्राहक एक छोटी सुविधा शुल्क के लिए वास्तविक समय में किसी भी सुविधा को सक्रिय कर सकते हैं।

एलआईटी कार्डधारक को अपने आॅफर और शुल्क पर पूर्ण नियंत्रण प्रदान करता है और वे उन आॅफर के लिए स्पष्ट, पारदर्शी तरीके से भुगतान करते हैं और कार्डधारकों द्वारा उपयोग न किए जाने वाले लाभों के लिए वार्षिक, नवीकरण शुल्क की बड़ी बचत करता है। कार्डधारक प्रदान की जाने वाली सुविधाओं का उपयोग करके कैशबैक और रिवार्ड पॉइंट दोनों का सर्वोत्तम लाभ उठा सकते हैं।

प्रत्येक सुविधा के लिए डिफॉल्ट वैधता की अवधि 90 दिन है

प्रत्येक सुविधा के लिए डिफॉल्ट वैधता अवधि 90 दिन है। एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी और सीईओ संजय अग्रवाल ने कहा एयू बैंक में हमने हमेशा टेक्नोलॉजी और इनोवेशन का लाभ उठाकर मौजूदा स्थिति को चुनौती देने में विश्वास किया है ताकि बैंकिंग उद्योग में बदलाव लाया जा सके। एयू बैंक के पास जबकि पहले से ही कार्ड सेवाओं का एक संग्रह है, एलआईटी क्रेडिट कार्ड के जुड़ने से इसे लक्षित उपयोगकर्ताओं की डिजिटल-समझदार पीढ़ी की उभरती जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी।

Also Read : किसानों के केसीसी बनवाने के लिये एक मई तक चलेगा अभियान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox