Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiकर लें तैयारी! दिल्ली में 12वीं पास के लिए निकली बंपर भर्ती,...

कर लें तैयारी! दिल्ली में 12वीं पास के लिए निकली बंपर भर्ती, इस डेट से कर सकेंगे अप्लाई

India News (इंडिया न्यूज़)DSSSB Jobs 2024: दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड की ओर से एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसके मुताबिक, दिल्ली में 12वीं पास युवाओं को नौकरी करने का अवसर मिलेगा। भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थी इसकी आधिकारिक साइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 09 जनवरी से शुरू होगी।

इतने पदों पर निकली भर्ती

सामने आई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड में कई पद भरे जाएंगे। जिनमें ग्रेड IV / जूनियर असिस्टेंट के 1672 पद, लोअर डिवीजन क्लर्क – सह – टाइपिस्ट (अंग्रेजी / हिंदी) के 256 पद, स्टेनोग्राफर के 143 पद,सहायक ग्रेड – I के 104 पद, जूनियर असिस्टेंट के 40 पद, जूनियर असिस्टेंट के 30 पद आदि भरे जाएंगे।

ऐसे करें अप्लाई

सामने आई जानकारी के अनुसार, भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। वहीँ, इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 वर्ष से लेकर 27 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियम के अनुसार छूट मिलेगी।

ALSO READ ; अंदर से कैसा दिखता है प्रधानमंत्री का ऑफिस, मोदी ने कराया टूर; देखें Video

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular