होम / Meesho Superstore: भारत में Meesho का ग्रोसरी बिजनेस हुआ ठप, इतने लोगों ने गंवाई नौकरी!

Meesho Superstore: भारत में Meesho का ग्रोसरी बिजनेस हुआ ठप, इतने लोगों ने गंवाई नौकरी!

• LAST UPDATED : August 27, 2022

Meesho Superstore:

आज के समय में हर कोई ई-कॉमर्स वेबसाइट से वाकिफ है और साथ ही इन वेबसाइटों का चालन काफी तेजी से बढ़ता दिखाई देता है। अब लोग ई-कॉमर्स वेबसाइट की मदद से घर बैठे ही पूरा बाजार घूम आते है। ऐसी ही देश के बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी मीशो (Meesho) ने अपने किराना बिजनेस को बंद करने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने 90% किराने बिजनेस को बंद करेगी। लेकिन फिलहाल के लिए यह फैसला केवल महाराष्ट्र के नागपुर और मैसूर के किराना स्टोर के लिए तय किया गया है। जिसके कारण करीब 300 कर्मचारियों की नौकरी चली गई।

कंपनी ने नहीं दिया कोई अधिकारिक बयान

आपको बता दें कि अपने किराना बिजनेस को बंद करने और कई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने हटाने के लिए मीशो ने अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस कंपनी ने मार्केट किराना जरूरतों को पूरा करने के लिए (Farmiso) को रिब्रांड करते हुए मार्केट में दोबारा सुपरस्टार के नाम से लॉन्च किया था। आपको बता दें कि कंपनी ने जिन 300 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला हैं उन्हें 2 महीने की सैलरी दी गई है।

इन राज्यों में चल रहा था बिजनेस

आपको बते दें कि कंपनी ने अपने किराने के बिजनेस को बंद करने का फैसला इसलिए लिया है क्योंकि कंपनी को इससे तगड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा था और कंपनी खर्चा उनकी कमाई से ज्यादा था। ऐसे में कंपनी ने किराना बिजनेस को बंद करने का फैसला किया। वहीं देश के 6 राज्यों में जैसे महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश और गुजरात में मीशो के सुपरस्टार शामिल है।

ये भी पढ़े: ट्विन टावर से पहले भी ढहाई गई है 165 मीटर ऊंची इमारत, अबू धाबी को किया गया था ध्वस्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox