Tuesday, July 9, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सTwitter News: माइक्रो-ब्लॉगिंग एप ट्विटर पर 280 कैरेक्टर्स की जगह कर पाएंगे...

Twitter News:

Twitter News: एलन मस्क आए दिन ट्विटर को लेकर नए-नए एलान कर रहे है। वे अपने फैसले से यूजर्स को हैरान करते रहते हैं। इसी में अब एलन मस्क ने एक ऐसा ही एलान किया जिससे सभी ट्विटर यूजर्स काफी खुश हो गए है।

ट्वीट के लिए बढ़ाई अक्षरों की लिमिट 

आपको बता दे ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही ‘लॉन्गफॉर्म ट्वीट्स’ को 10,000 अक्षरों तक बढ़ा देगी।

बता दे कोडिंग से संबंधित वीडियो पोस्ट करने वाले यूट्यूबर एटदरेट द प्राइम अगेन ने मस्क से पूछा, “डेव समुदाय और मैं सोच रहा था कि क्या आप ट्वीट्स में कोड ब्लॉक जोड़ सकते हैं?” मस्क ने जवाब दिया, “अटैचमेंट के रूप में? कितने कैरेक्टर? हम जल्द ही लॉन्गफॉर्म ट्वीट्स को 10 हजार तक बढ़ा रहे हैं।”

ट्विटर यूजर्स ने दिए रिएक्शन

बता दे ट्विटर सीईओ के इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स अपनी-अपनी राय रख रहे है। जिसमें किसी ने खुशी जताई तो कुछ नाराज दिखाई दिए। जबकि एक यूजर ने कहा, “तुम एक क्रेजी आदमी हो,” दूसरे ने टिप्पणी की, “!! वाह! यह वास्तव में अच्छी खबर है। वास्तविक माइक्रोब्लॉगिंग!”

गैर-सब्सक्राइबरों पर लागू ये नियम

बता दे पहले, ट्वीट केवल 280 अक्षरों तक सीमित थे, जो अब भी गैर-सब्सक्राइबरों पर लागू होता है। इसी बीच, मस्क ने कहा था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ‘स्पिन अप सब्सक्रिप्शन’ कर रहा है ताकि उपयोगकर्ता अपने फॉलोअर्स से विशिष्ट कंटेंट के लिए ‘चार्ज’ कर सकें।

 

ये भी पढ़े: अर्जुन बिजलानी ने अपने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, तहजीब देख फैंस बेहद खुश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular