होम / Neobanking Roadmap : नियोबैंकिंग रोडमैप की दिशा में पहला कदम : राहुल राज

Neobanking Roadmap : नियोबैंकिंग रोडमैप की दिशा में पहला कदम : राहुल राज

• LAST UPDATED : March 30, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Neobanking Roadmap : निओबैंक फ्लोबिज ने अपने फ्लैगशिप जीएसटी इन्वॉइसिंग और एकाउंटिंग प्रोडक्ट मायबिलबुक पर स्मार्ट बैंकिंग मॉड्यूल का पार्ट स्मार्ट कलेक्ट लॉन्च करते हुए एसएमबी के लिए बैंकिंग सेवाओं में अपनी शुरूआत की घोषणा की। स्मार्ट कलेक्ट के साथ बिजनेस अब अपने ग्राहकों से यूपीआई और बैंक ट्रांसफर्स के माध्यम से तुरंत भुगतान प्राप्त कर सकते हैं और पेंडिंग इन्वॉइसेस के अगेंस्ट में आॅटोमेटिकली रिकंसाइल कर सकते हैं।

1.5 बिलियन से लगातार बढ़ रहा है ट्रेड Neobanking Roadmap

फ्लोबिज के को-फाउंडर और सीईओ राहुल राज ने कहा जनवरी 2022 में मायबिलबुक पर 1 मिलियन से अधिक एक्टिव एसएमबी द्वारा रिकॉर्ड किया गया टोटल मंथली ट्रेड 1.5 बिलियन था और यह लगातार बढ़ रहा है। हम स्मार्ट कलेक्ट के लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जो कि नियोबैंकिंग रोडमैप की दिशा में हमारा पहला कदम है। व्यापक स्मार्ट बैंकिंग मॉड्यूल,एसएमबी को ग्राहकों से भुगतान लेने व वेंडर्स, सप्लायर्स और दिन-प्रतिदिन के बिजनेस एक्सपेंसेस करने में मदद करेगा।

बैंकिंग आवश्यकताओं के लिए स्टॉप सलूशन

यह सीधे माईबिलबुक पर करंट अकाउंट मैनेजमेंट को भी लाएगा, जिससे यह सभी इन्वॉइसिंग, एकाउंटिंग इन्वेंटरी मैनेजमेंट, बिजनेस रिपोर्टिंग और बिजनेस के लिए बैंकिंग आवश्यकताओं के लिए एक स्टॉप सलूशन बन जाएगा। सिद्धार्थ सेठ वीपी-प्रोडक्ट्स फ्लोबिज ने कहा मजबूत और स्केलेबल तकनीकी समाधान डिजाइन करने के लिए हमने हमेशा से कस्टमर फर्स्ट एप्रोच रखी है। स्मार्ट कलेक्ट भी उसी एप्रोच का एक प्रोडक्ट है जहां हमने भारत में एसएमबी के रिकॉर्ड कीपिंग और बैंकिंग बिहैवियर का गहन अध्ययन किया ताकि बेहतर और उपयोग में आसान पैम्नेट सलूशन प्रदान किया जा सके। (Neobanking Roadmap)

Also Read :  I-Stem Mobile App : अब दिव्यांग प्रोफेशनल्स के लिए आया आई-स्टेम मोबाइल ऐप

Also Read : Special Focus On Renewable Energy : दिल्ली में 10 सालों में बढ़ गए 21 लाख बिजली उपभोक्ता, नवीकरणीय ऊर्जा पर विशेष फोकस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox