Saturday, July 6, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सBisleri New Boss: टाटा ग्रुप के साथ नहीं हुई डील, जयंती चौहान...

Bisleri New Boss:

Bisleri New Boss: बिसलेरी एक बोतलबंद पानी सप्लाई करने वाली कंपनी है। जिसके नए बॉस को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही थी। जिसके बाद अब बिसलेरी इंटरनेशनल चेयरमैन रमेश चौहान की बेटी जयंती चौहान को इसके लिए चुना जाएगा। आपको बता दे दि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि टाटा लिमिटेड ने इसे खरीदने के लिए कदम पीछे कर लिए हैं। इसकी घोषणा बिसलेरी की चेयरमैन रमेश चौहान ने की है। आपको बता दे जयंती चौहान कंपनी की वाइस चेयरपर्सन हैं और इनकी उम्र 42 साल की है।

जल्द संभालेंगी कंपनी

आपको बता दे मीड़िया रिपोर्ट के अनुसार जयंती चौहान प्रोफेशनल मैनेजमेंट टीम के साथ काम करेंगी। इसके साथ ही जल्द ही ​उन्हें कंपनी को संभालने की जिम्मेदारी दी जाएगी। जानकारी के लिए बता दे रमेश चौहान ने बिसलेरी ब्रांड को 7000 करोड़ रुपये में टाटा ग्रुप को बेचने पर सहमति जताई थी।

टाटा ग्रुप के साथ नहीं हुई डील 

आपको बता दे टाटा ग्रुप ने 17 मार्च को एक बयान में कहा था कि बिसलेरी खरीदने के लिए कोई एग्रीमेंट नहीं हुआ है। इस बात की जानकारी टाटा की कंज्यूमर गूड्स की कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में दी थी। कंपनी ने कहा कि बिसलेरी के साथ बातचीत बंद हो गई है, जिस कारण किसी एग्रीमेंट पर नहीं सहमति बन पाई है।

इस ब्रांड को संभाल रही जयंती 

जयंती चौहान बिसलेरी के पोर्टफोलियो वाले ब्रांड वेदिका के साथ पिछले कुछ साल से जुड़ी हुई हैं। हाल ही के सालों में उन्होंने इसे आगे बढ़ाने में बड़ी भूमिका निभाई हैं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली बजट में ‘इंफ्रास्ट्रक्चर’ और ‘ब्यूटीफिकेशन’ पर हुआ फोकस, कूड़ा बना एक चुनौती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular