Sunday, July 7, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सPaytm App Down Today: यूजर्स का अकाउंट ऐप से खुद ही हुआ...

Paytm App Down Today: भारत में आज सुबह पेटीएम की सर्विस डाउन हो गई जिस कारण लोगों को पेटीएम (Paytm) से डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों ने पेटीएम को ट्वीट करते हुए बताया है कि उनका अकाउंट खुद ही ऐप से लॉगआउट हो गया है। जिसके बाद उनके पैसे भी ट्रांसफर नहीं हो रहे हैं। पेटीएम की सर्विस डाउन हो गई है। हालांकि पेटीएम ने अपनी ओर से ट्वीट करके खुद भी ये जानकारी लोगों को दी है।

Paytm ने लिखा-

Paytm कंपनी की ओर से थोड़ी समय बाद Twitter पर एक ट्वीट से जानकारी शेयर की गई है। पेटीएम कंपनी ने ट्वीट में बताया कि ऐप में नेटवर्क ऐरर (Network Error) आने की वजह से बहुत से लोगों को लॉग इन (log in) करने में दिक्कत आई और कई लोग पेमेंट तक नहीं कर पाए हैं।

लोगों को लॉग इन में दिक्कत

इस मामले में पेटीएम यूजर्स का कहना है कि हम लोगों को अभी पेमेंट करने में काफी परेशानी हुई है और अकाउंट भी ऐप में से खुद लॉगआउट हो रहा है। पेमेंट करने पर पर सेशन टाइम आउट लिखा दिखाई दे रहा है।

पूरे भारत में सर्विस डाउन

आपको बता दें डाउनडिटेक्टर (Downdetector) जो आउटेज (Outage) को ट्रैक करने वाली वेबसाइट है उसने भी ये कंफर्म किया कि पूरे भारत में पेटीएम यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दिक्कत का सबसे ज्यादा असर बड़े शहरों में देखने को मिल रहा है, जिसमें मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू जैसे शहर सम्मिलित हैं।

ये भी पढ़ें: नीति आयोग के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी ममता बनर्जी, विपक्षी नेताओं से करेंगी मुलाकात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular