Tuesday, July 9, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सPaytm Extra Charge: पेटीएम यूजर को बड़ा झटका, पेटीएम वॉलेट से क्रेडिट कार्ड...

Paytm Extra Charge:

अगर आप पेटीएम ऐप को यूज करते है तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल, पेटीएम यूजर को पेटीएम से झटका लगने वाला है। यह डिजिटल पेमेंट ऐप यानी की पेटीएम ने क्रेडिट कार्ड का बिल भरने वाले लोगों को झटका दिया है। अब से पेटीएम ने अपने वॉलेट बैलेंस से क्रेडिट कार्ड का बिल जमा करने वाले शुल्क को महंगा कर दिया है। जिसका मतलब है की अब से पेटीएम यूजर को पेटीएम वॉलेट से क्रेडिट का कार्ड बिल पेमेंट करना महंगा पड़ेगा।

ग्राहकों को देना होगा 1.18% चार्ज

पहले पेटीएम वॉलेट से क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट करने पर किसी तरह का शुल्क नहीं देना पड़ता था, लेकिन अब कंपनी ने नियमों में बदलाव किया है यानी की अब से ग्राहकों को 10,000 रुपये से अधिक के क्रेडिट कार्ड बिल पर 1.18% चार्ज देना होगा। यह चार्ज केवल पेटीएम वॉलेट के जरिए पेमेंट करने पर ही देना होगा।

पेटीएम देता हैं कई सारे ऑप्शन

पेटीएम अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए कई तरह के क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट ऑप्शन को रखता है। इसमें यूपीआई, पेटीएम बैंक, डेबिट कार्ड, पेटीएम वॉलेट बैलेंस और नेट बैंकिंग के ऑप्शन्स शामिल है। इन ऑप्शन से बिल पेमेंट करने पर किसी भी तरह का एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लगता है, लेकिन पेटीएम वॉलेट से बिल पेमेंट पर आपको 1.18% चार्ज देना होगा।

ये भी पढ़े: भारतीय रेलवे लेकर आया यात्रियों के लिए एक बेहतरीन पेशकश, जानें नई सर्विस के बारे में

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular