Sunday, July 7, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सPoco M5 Phone: फ्लिपकार्ट पर Poco M5 का टीज़र हुआ रिलीज़, भारत...

Poco M5 Phone:

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी यानी फ्लिपकार्ट पर पोको फोन कंपनी ने अपने नए फोन (Poco M5) का  टीज़र लॉन्च रिलीज कर दिया है। पोको अपने इस फोन भारत में 5 सितंबर को लॉन्च करने वाला है। फ्लिपकार्ट पर फोन के लाइव टीज़र से इसके कुछ फीचर्स का खुलासा हो गया है। मालूम हुआ है कि इस फोन में Helio SoC का फीचर दिया जा रहा है साथ ही ऐसा कहा जा रहा है यह फोन साल 2022 के 10-15 हज़ार के सेगमेंट में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन होगा।

ये होगें फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जा रहा है साथ ही ये फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। कहा जा रहा है कि इस फोन का बैक डिज़ाइन ‘चिक लेदर’ में डिज़ाइन किया गया है। वहीं पावर के लिए 5000mAh बैटरी दी जा रही है और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी उम्मीद है।

मिल सकती है 6जीबी तक की रैम

पोको M5 ग्रीन, ग्रे, और येलो कलर ऑप्शन में लिस्ट किया गया है। इस फोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन, 4जीबी+64जीबी स्टोरेज, 4जीबी+128जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है। वहीं अगर फोन के रेट की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर अभी कोई भी हिंट नहीं दिया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फोन को 15 हज़ार रुपये के अंदर ही लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़े: दिल्ली में रेलवे टीटीई का भेस बदल कर काम करने वाला गैंग गिरफ्तार, 15 दिनों से कर रहे थे काम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular