होम / PVR Share Price: “ब्रह्मास्त्र” से हो रही PVR और Inox Leisure की शानदार कमाई, शेयर में देखी गई जबरदस्त तेजी

PVR Share Price: “ब्रह्मास्त्र” से हो रही PVR और Inox Leisure की शानदार कमाई, शेयर में देखी गई जबरदस्त तेजी

• LAST UPDATED : September 12, 2022

PVR Share Price:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। वहीं इसकी धमक शेयर बाजार में भी सुनाई दे रही है। इस हफ्ते के पहले दिन यानी सोमवार को ट्रेडिंग सेशन में मल्टीप्लेक्स कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त खरीदारी देखी गई। मल्टीप्लेक्स कंपनियां यानी पीवीआर (PVR) और आईनॉक्स लेजर (Inox Leisure) जबरदस्त खरीदारी के साथ इनके शेयरों में 5 फीसदी तक का उछाल देखा गया हैं।

दोनों कंपनियों के शेयरों में देखा गया उछाल

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ने अब तक 211 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जिसके चलते आज सुबह शेयर बाजार में PVR के शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखी गई जिससे इनकी कीमत 1928 रुपये तक जा पहुंची है। वहीं Inox के शेयर में भी 5.40 फीसदी की तेजी रही, फिलहाल ये शेयर 4.30 फीसदी की तेजी के साथ 515 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।

PVR और Inox हो रही एक

आपको बता दें कि पीवीआर और आईनॉक्स का आपस में मेल होने जा रहा है। पीवीआर में इस मेल के लिए मंजूरी लेने के लिए शेयरधारकों के साथ-साथ कर्जदाताओं की बैठक बुलाई है, जोकि 11 अक्टूबर, 2022 को होगी। इस साल के मार्च महीने में दोनों कंपनियों ने आपस में मेल होनें का फैसला लिया था। जिसके बाद ये देश की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स कंपनी बन जाएगीं।

ये भी पढ़े: हफ्ते के पहले दिन हरे निशान पर बंद हुए शेयर बाजार के सभी सेक्टर, सेंसेक्स 60,000 के पार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox