Monday, July 8, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सRakesh Jhunjhunwala Will: यूं ही 30,000 करोड़ रुपये की वसीयत छोड़ गए...

Rakesh Jhunjhunwala Will:

कानूनी सूत्रों का कहना है कि शीर्ष स्टॉकब्रोकर और बिग बुल कहलाने वाले राकेश झुनझुनवाला ने एक वसीयत छोड़ी है जो उनके उत्तराधिकारियों को दिशा और इरादे प्रदान कराने में मदद करेगी और साथ ही उनके विशाल साम्राज्य को संभालेदगी। सूत्रों ने खुलासा किया है कि झुनझुनवाला की संपत्ति लगभग 30,000 करोड़ रुपये की है। आपको बता दें कि यह संपत्ति उनकी पत्नी और तीन बच्चों को दी जाएगी।

प्रॉपर्टी की कीमत 30,000 करोड़ रुपये

राकेश झुनझुनवाला की इस वसीयत की कीमत प्रॉपर्टी कथित तौर पर 30,000 करोड़ रुपये है, झुनझुनवाला की अचल संपत्तियों में मुंबई के मालाबार हिल में एक समुद्र के सामने की इमारत साल 2013 में स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक से 176 करोड़ रुपये में खरीदी गई, और लोनावाला में एक हॉलिडे होम भी शामिल है।

किसको मिलेगी संपत्ति?

कानूनी सूत्रों के एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी संपत्ति – सूचीबद्ध और गैर-सूचीबद्ध कंपनियों के साथ-साथ अचल संपत्तियों में सीधी हिस्सेदारी से उनकी पत्नी और तीन बच्चों को दी जाएगी। आपको बतेा दें कि झुनझुनवाला के तीन बच्चे हैं – बेटी निष्ठा 18 साल की है वहीं उनके जुड़वां बेटे, आर्यमान और आर्यवीर 13 साल के है। वहीं उनकी पत्नी का नाम रेखा है और वो भी इस अपार संपत्ति की मालिक होंगी।

ये भी पढ़े: दिल्ली HC ने फेसबुक और व्हाट्सएप को दिया बड़ा झटका, चुनौती वाली याचिका हुई खारिज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular