होम / SBI Cashback Card: एसबीआई ने लॉन्च किया कैशबैक कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग पर साइट पर मिलेगा इतने का कैशबैक

SBI Cashback Card: एसबीआई ने लॉन्च किया कैशबैक कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग पर साइट पर मिलेगा इतने का कैशबैक

• LAST UPDATED : September 3, 2022

SBI Cashback Card:

SBI Cashback Card: एसबीआई कार्ड ने अपने कस्टमर्स के लिए एक शानदार क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। जिसके नाम है कैशबैक एसबीआई कार्ड। आपको बता दे इस कार्ड के जरिए आपको ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर 5% का कैशबैक मिलेगा। इसमें किसी तरह का मर्चेंट प्रतिबंध नहीं रहेगा। दरअसल कंपनी ने यह दावा किया है कि इस कार्ड के कई फायदे हैं।

कार्ड के एमडी और सीईओ ने बताया

इस कार्ड को लॉन्च करते हुए एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ रामा मोहन राव अमारा ने बताया कि कैशबैक एसबीआई कार्ड ग्राहकों के पोर्टफोलियो को मजबूत करने में मदद करेगा। इसे कंपनी द्वारा बहुत सोच समझकर लॉन्च किया गया है। इस कार्ड से ग्राहकों को हर शॉपिंग के बाद कैशबैक कमाने का मौका मिलेगा।

कितना देना होगा सालाना चार्ज!

आपको बता दे कि मार्च 2023 तक स्पेशल ऑफर के तहत पहले साल कार्ड की मेंबरशिप बिल्कुल मुफ्त है। कार्ड की मेंबरशिप के एक साल के अंदर सालाना रु 2 लाख या अधिक के खर्च पर रु 999 के नवीनीकरण शुल्क की वापस कर दी जाएगी। आपको बता दे ईंधन की खरीद पर 1 फीसदी छूट मिलेगा। जो 500 रुपये से 3000 रुपये तक के लेनदेन के लिए वैद्य है।

कैसे करें आवेदन

एसबीआई कार्ड्स ने कहा कि टियर -2 और टियर -3 शहरों सहित पूरे भारत के उपभोक्ता डिजिटल एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म ‘एसबीआई कार्ड स्प्रिंट’ के माध्यम से घर बैठे कैशबैक क्रेडिट कार्ड’ के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: बीजेपी अध्यक्ष ने केजरीवाल पर लगाए बड़े आरोप, कहा- पंजाब चुनाव में लगा माफिया का पैसा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox