Friday, July 5, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सSBI Loan Facility: SBI दें रहा अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन सुविधा,...

SBI Loan Facility:

एसबीआई बैंक में खाता रखने वाले ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है। एसबीआई के ग्राहकों को अब मिनटों में पैसा मिल जाया करेगा। एसबीआई बैंक अपने ग्राहकों को एक खास सुविधा देनें जा रहा है, जिसमें ग्राहक सिर्फ 4 क्लिक करके अपने खाते में पैसा ट्रांसफर कर सकता है। आपको बता दें एसबीआई बैंक अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन की सुविधा दें रहा है, जिसमें ग्राहक अपनी जरूरत के अनुसार मिनटों में लोन ले सकेगा।

ट्वीट कर दी जानकारी

स्टेट बैंक इंडिया यानि कि एसबीआई ने ट्वीट कर इस के बारे में जानकारी दी है। बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि खुशियां सिर्फ 4 क्लिक्स दूर! एसबीआई के साथ प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन प्राप्त करें और YONO App/ Online SBI के माध्यम से तत्काल क्रेडिट पाएं।

रजिस्टर्ड नंबर से करें SMS

बैंक की इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप अपने रिजस्टर्ड मोबाइल नंबर से SMS कर सकते है। बैंक ने लिखा है कि आपके पूर्व स्वीकृत पर्सनल लोन सिर्फ 4 क्लिक में आपको मिल सकता है। इसके अलावा योनो एप और ऑनलाइन एसबीआई के जरिए तत्काल क्रेडिट कार्ड मिल जाएगा। इस काम को पूर्ण करने के लिए आपको बैंक के ब्रांच में जाने की कोई जरूरत नहीं है यानी कि घर बैठे ही आपका सारा काम हो जाएगा।

ऐसे पाए लोन

लोन लेने के लिए सबसे पहले YONO ऐप पर लॉगइन करें। इसके बाद Avail now पर जा कर क्लिक करें। लोन के अमाउंट को सलेक्ट करें और अंत में रजिस्टर मोबाइल नंबर पर भेजे गए ओटीपी को डाल दें। इसके बाद आपके अकॉउंट में पैसे क्रेडिट कर दिए जाएगें।

ये भी पढ़े: स्टोक्स के बाद क्या हार्दिक ले सकते है संन्यास? रवि शास्त्री ने वनडे क्रिकेट को कहा अलविदा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular