Friday, July 5, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सStock Market Opening: शेयर बाजार में आज सुबह हुई अच्छी शुरुआत, हरे निशान...

Stock Market Opening:

शेयर बाजार में आज सुबह अच्छी शुरुआत देखी गई है और बाजार हरे निशान के साथ खुलने में कामयाब रहा। स्टॉक मार्केट में खरीदारी तेजी से चल रही है जो अच्छी खरीदारी का संकेत दें रहा है। बाजार में आज का ओपनिंग सेंसेक्स 230 अंक चढ़कर खुलने में सफल रहा वहीं निफ्टी 17,679 के अंको पर ओपन हुआ है।

सेंसेक्स और निफ्टी के शेयरों की तस्वीर

शेयर बाजार में आज सेंसेक्स के 30 में से 28 शेयरों में बढ़त है वहीं 2 शेयर नीचे हैं। निफ्टी के 50 में से 43 शेयरों में उछाल पर है वहीं 7 शेयरों में गिरावट पर है। बैंक निफ्टी आज 276 अंकों की उछाल के साथ 39315 के लेवल पर कारोबार करता देखा जा सकता है।

इन शेयरों में देखा गया उछाल

सेंसेक्स में आज इंडसइंड, मारुति, एचयूएल, बजाज फिनसर्व, टाटा स्टील, एसबीआई, एक्सिस, कोटक महिंद्रा बैंक, टाइटन, रिलायंस इंडस्ट्रीज, एनटीपीसी, आईसीआईसीआई बैंक, बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी बैंक, भारती एयरटेल, डॉ रेड्डीज लैब्स, अल्ट्राटेक सीमेंट, आईटीसी, विप्रो, एचडीएफसी, एमएंडएम, एलएंटी, इंफोसिस, पावरग्रिड, सन फार्मा, नेस्ले, एशियन पेंट्स और टीसीएस के शेयरों में हरा निशान तेजी के साथ छाया हुआ है।

सेंसेक्स में टेक महिंद्रा और एचसीएल के शेयर आज टूटे हैं वहीं निफ्टी में सिप्ला, अपोलो हॉस्पिटल्स, आयशर मोटर्स, अडानी पोर्ट्स, एचसीएल टेक, हीरो मोटोकॉर्प और टेक महिंद्रा के शेयरों में गिरावट दर्ज की जा रही है।

ये भी पढ़े: दिल्ली में शराब नीति के खिलाफ सियासत जारी, सीएम केजरीवाल ने बुलाई आप विधायक दल की बैठक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular