Sunday, July 7, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सSwiggy Job Offer: स्विगी लाया कर्मचारियों के लिए शानदार ऑफर, एक साथ...

Swiggy Job Offer: स्विगी ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलीवरी की सुविधा देने वाली कम्पनी है। जो अब अपने कर्मचारियों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। आपको बता दे कि स्विगी अभी तक सभी ऑफर कस्टमर को देती थी, लेकिन पहली बार स्विगी ने अपने कर्मचारियों के लिए अनोखा ऑफर लाई है। दरअसल कंपनी का मानना है कि देशभर में लॉकडाउन लगने के दौरान अनेक लोगों के नए शौक विकसित किये, कई ने ऐसी गतिविधियां शुरू कीं जो एक्स्ट्रा इनकम का स्रोत बनी।

स्विगी ने कहा-

स्विगी की इस नीति में उनके कर्मचारी आंतरिक स्तर पर मंजूरी लेकर दूसरे कार्य या अन्य परियोजनाओं पर काम कर सकते हैं। कम्पनी ने कहा कि ये परियोजनाएं नि:शुल्क या आर्थिक लाभ देने वाली बन सकती हैं। कंपनी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि इसमें ऐसे कार्य हो सकते हैं जो कार्यालय के बाद या हफ्ते की छुट्टी के दौरान हो। इससे उनके काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए और न ही स्विगी के व्यवसाय को लेकर हितों का टकराव होना चाहिए।

घर से कर सकते काम

स्विगी के अनुसार इस तरह की परियोजनाओं का किसी भी व्यक्ति के पेशेवर और व्यक्तिगत विकास में महत्वपूर्ण योगदान हो सकता है। स्विगी ने अपने कर्मचारियों के दफ्तर आने की अनिवार्यता को समाप्त करते हुए स्थायी रूप से कहीं से भी काम करने की सुविधा दी थी। यह किसी गैर सरकारी संगठन के साथ स्वैच्छिक रूप से काम करना, सोशल मीडिया पर सामग्री प्रदान करना जैसे कार्य हो सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: अगर वंदेभारत ट्रेन से करना है सफर तो जानें यह बदलाव, IRCTC ने बदले कुछ नियम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular