होम / Tour Package: कश्मीर घूमने की बना रहे योजना, तो जानें IRCTC के इस शानदार टूर पैकेज के बारे में

Tour Package: कश्मीर घूमने की बना रहे योजना, तो जानें IRCTC के इस शानदार टूर पैकेज के बारे में

• LAST UPDATED : November 25, 2022

Tour Package: कश्मीर को धरती के जन्नत के नाम से भी जाना जाता है। यहां हर साल कई करोड़ लोग घूमने आते हैं। अगर आप भी साल 2023 में कश्मीर घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आया है। बता दें कि आप काफी कम कीमत में इस टूरिस्ट डेस्टिनेशन एक्सप्लोर कर सकते हैं।

कई जगहों पर घूमने का मिलेगा अवसर

यह टूर पैकेज एक एयर टूर है जो बिहार की राजधानी पटना से शुरू होगा। बता दें कि यह टूर पैकेज पूरे 6 दिन और 5 रात का होने वाला है। मार्च के महीने में इस पैकेज की शुरूआत होगी। आपको इस पैकेज में कश्मीर के कई फैमस प्लेस जैसे श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग और पहलगाम जैसी जगहों पर घूमने का अवसर मिलेगा।

ये सुविधाएं होंगी उपलब्ध

आपको बता दें कि इस पैकेज में मील में ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ आप फ्लाइट से पटना से पहले श्रीनगर पहुंचेंगे। इसके बाद वहां से आपकी आगे की यात्रा शुरू होगी। इसके साथ ही आपको रात में रूकने के लिए होटल की सुविधा भी मिलेगी और कश्मीर में आपको टूरिस्ट व्हीकल भी दिया जाएगा।

इतना लगेगा शुल्क-

इस पैकेज के बारे में आप ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=EPA011 पर जा सकते हैं। इस टूर पर अकेले जाने पर आपको प्रति व्यक्ति 46,950 रुपये, दो लोगों को 38,290 रुपये देने पड़ेंगे। इसके अलावा तीन लोगों को 37,460 रुपये का शुल्क भरना होगा।

ये भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल बोले- ‘एक दिन के लिए CBI और ED मुझे सौंप दो, आधी BJP जेल में होगी’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox