होम / Trade Fair 2022: कल से शुरू होगा इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर, इतने में मिलेगा टिकट

Trade Fair 2022: कल से शुरू होगा इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर, इतने में मिलेगा टिकट

• LAST UPDATED : November 13, 2022
Trade Fair 2022:

Trade Fair 2022: दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला (India International Trade Fair) का आयोजन होने जा रहा है जिसकी शुरुआत कल यानी 14 नवंबर से होगी और 27 नवंबर तक चलेगी। बता दें कि इस दिवसीय व्यापार मेले में लगभग 2,500 घरेलू और विदेशी प्रदर्शक अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगायेंगे जिसमें ब्रिटेन और अरब अमीरात सहित कई देशों के एक्जीबीटर्स शामिल होने जा रहे है।

ये देश होंगे शामिल 

बता दें कि इस साल के व्यापार मेले में बिहार, झारखंड और महाराष्ट्र ‘भागीदार राज्य’ हैं, जबकि उत्तर प्रदेश और केरल ‘फोकस राज्य’ हैं। वहीं, विदेशी भागीदारी में अफगानिस्तान, बांग्लादेश, बहरीन, बेलारूस, ईरान, नेपाल, थाईलैंड, तुर्की, संयुक्त अरब अमीरात और ब्रिटेन सहित 12 देश शामिल है।

इतनी होगी एंट्री फीस 

बता दे कि इस बार इसके प्रवेश टिकट मेट्रो स्टेशनों से उपलब्ध कराएं जाएंगे जो बिजनेस डेज़ यानि 14 से 18 नवंबर के बीच 500 रुपया प्रति व्यक्ति और बच्चों के लिए 150 रुपये पर दिया जाएगा। वहीं 19 नवंबर के बाद से बालिग के लिए 80 रुपये, जबकि बच्चे के लिए 40 रुपये का भुगतान करना होगा। वीकेंड पर टिकट की कीमत बालिग के लिए 150 रुपये और बच्चे के लिए 60 रुपये रहेगी।

ये भी पढ़ें: ऑटो एक्सपो में लॉन्च हो सकती है नई 2023 किआ सेल्टोस, ऐसा होगा लुक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox