Wednesday, July 3, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सTrump Investment in India: भारत के इन शहरों में डोनाल्ड ट्रंप करेंगे...

Trump Investment in India:

Trump Investment in India: भारत के कई शहरों में डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी अपना बड़ा निवेश करने की प्लानिंग बना रही है। बता दे ट्रंप की रियल एस्टेट कंपनी का नाम द ट्रंप ऑर्गनाइजेशन है। जो भारत में लग्जरी रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी में निवेश करने की प्लानिंग कर रही है। आपको बता दे भारत के कुल 3 से 5 आवासीय प्रोजेक्ट्स पर ट्रंप की कंपनी काम करने की प्लानिंग कर रही है। ट्रंप की कंपनी इन फ्लैट्स को देश के बड़े शहरों जैसे लुधिआना, हैदराबाद, बेंगलुरु और चंडीगढ़ में शुरू करने की प्लानिंग कर रहा है।

इस कंपनी ने ट्रंप की कंपनी के साथ किया करार

आपका बता दे द भारत में रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी को बनाने के लिए ट्रप की कंपनी ने भारत की एक कंपनी के साथ करार किया है। जिसका नाम ट्रिबेका डेवेलपर्स है। यह एक दिल्ली बेस्ड कंपनी है जो 10 सालों से इस सेक्टर में काम कर रही है। बता दे इस मामले पर जानकारी देते हुए ट्रिबेका डेवेलपर्स के फाउंडर कल्पेश मेहता बताया कि उनकी कंपनी ने ट्रंप आर्गेनाईजेशन के साथ पार्टनरशिप की है। अब ट्रंप की कंपनी देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए कुल 2,500 करोड़ रुपये का निवेश करने वाली है।

कुल 5,000 करोड़ के बड़े निवेश का है प्लान

बता दे ट्रिबेका डेवेलपर्स के फाउंडर कल्पेश मेहता ने आगे बताया कि ट्रंप की कंपनी और ट्रिबेका डेवेलपर्स का प्लान है कि वह भारत में कुल 5,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। इसके लिए दोनों कंपनी के बीच 7 से 8 प्रोजेक्ट्स के लिए पार्टनरशिप की जाएगी। इसमें दोनों ही कंपनी 2,500-2,500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। इसके साथ ही ट्रिबेका डेवेलपर्स के सीईओ ने यह भी बताया कि लुधियाना और चंडीगढ़ के प्रोजेक्ट्स के लिए ट्रंप की लगातार चर्चा कर रही है।

 

ये भी पढ़े: दीपिका के सपोर्ट में आए एक्टर प्रकाश राज, ट्रोलर्स की लगाई क्लास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular