Tuesday, July 9, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सTwitter Deal: एलन मस्क ने ट्विटर के एंप्लाईज को दी राहत, 75...

Twitter Deal:

Twitter Deal: ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को स्थित हेडक्वॉर्टर एलन मस्क कल पहुंच गए है। जहां उन्होंने ऑफिस के कर्मचारियों को एक बड़ी राहत की खबर दी है। बता दे कि एलन मस्क ने कहा है कि वो ट्विटर को टेकओवर करने के बाद इसके 75 फीसदी एंप्लाईज को नौकरी से नहीं निकालेंगे। मिली जानकारी के आधार पर ये खबर सामने आई है। इस खबर की कुछ दिनों से चर्चा चल रही है कि ट्विटर का अधिग्रहण पूरा होने के बाद इसके 75 फीसदी एंप्लाईज को निकाल देंगे।

एलन ने कर्मचारियों को किया संबोधित

आपको बता दे कि एलन मस्क को 44 अरब डॉलर का सौदा 28 अक्टूबर तक पूरा करना है। अब इस डील के पूरा होने की राह के रोड़े हटते दिखाई दे रहे हैं। एलन मस्क ने मुख्यालय में प्लान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वो ट्विटर में बड़े पैमाने पर छंटनी नहीं करने जा रहे हैं।

एंप्लाइज के लिए राहत की खबर

बता दे ये खबर निश्चित तौर पर ट्विटर के एंप्लाइज के लिए काफी राहत भरी हो सकती है, हालांकि इस जानकारी को साझा करने वाले लोगों ने अपना नाम बताने से इंकार कर दिया। क्योंकि अभी इसका आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।

ट्विटर मुख्यालय पर सिंक लेकर पहुंचे थे एलम मस्क 

कल एलन मस्क जब ट्विटर के हैडक्वॉर्टर पहुंचे तो वो अपने साथ एक सिंक भी लेकर गए और इसको लेकर चारों तरफ चर्चा भी हो रही है। एलन मस्क ने ट्विटर के ऑफिस पहुंचने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसको लेकर लोग तरह-तरह की रिएक्शन दे रहे हैं। इस पर उन्होंने एक मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, ‘Entering Twitter HQ – let that sink in!’

 

ये भी पढ़े: दिल्ली-NCR में बढ़ गई सर्दी, वायु प्रदूषण का प्रकोप हुआ जारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular