होम / Twitter: Elon Musk ने एक और कर्मचारी को निकाला बाहर, ट्विटर पर ही किया एलान

Twitter: Elon Musk ने एक और कर्मचारी को निकाला बाहर, ट्विटर पर ही किया एलान

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Twitter: एलन मस्क ने अपने एक और ट्विटर के कर्मचारी को झटका दिया है। उन्होंने ट्विटर कर्मचारी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। एलन मस्क से असहमत होने पर उन्होंने ट्विटर पर ही कर्मचारी को बाहर निकाल दिया है।

कर्मचारी ने ट्वीट कर जताई असहमती

मस्क ने एक ट्वीट करते हुए कुछ देशों में एंड्रॉयड ऐप के स्लो होने पर माफी मांगी थी। इसे एक ट्विटर ऐप डेवलपर ने काउंटर किया। ऐप डेवलपर ने कहा कि वो ऐप पर पिछले 6 साल से काम कर रहे थे और ये गलत है। दोनों ने कई एक-दूसरे को कई ट्वीट्स किए। इसके बाद मस्क ने लिखा, उसका फायर कर दिया गया है, इसका मतलब कंपनी से निकाल दिया गया है।

मस्क ने कर्मचारी की परफॉर्मेंस पर किया सवाल

ट्विटर कर्मचारी Eric Frohnhoefer ने इसे लेकर एक फोटो भी शेयर किया है। इसमें नजर आ रहा है कि उन्हें सिस्टम से लॉक आउट कर दिया गया है। टर्मिनेशन इससे कंफर्म हो गया। इसके बाद उन्होंने ट्विटर बायो को बदलकर ‘पूर्व में @Twitter’ कर दिया। मस्क ने टेक्निकल प्वॉइंट पर बहस होने के बाद उनसे उनकी रविवार की परफॉर्मेंस को लेकर सवाल पूछा और उन्हें बाहर निकाल दिया।

आने वाले समय में होंगे कई बदलाव

मस्क ने ये भी बताया है कि आने वाले समय में कई बदलाव होने वाले हैं। इसकी मदद से इसको ज्यादा रिस्पांसिव बनाया जाएगा। एक ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि इसके हिस्से के तौर पर वो माइक्रोसर्विस ब्लोटवेयर को बंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: श्रद्धा के पिता ने कहा- आफताब को हो फांसी की सजा, दिल्ली पुलिस आरोपी को लेकर महरौली के जंगल पहुंची

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox