Sunday, July 7, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सTwitter Found A New CEO: एलन छोड़ने वाले सीईओ का पद, मस्क...

India News (इंडिया न्यूज़), Twitter Found A New CEO, दिल्ली: एलन मस्क ने टि्वटर की भागदौड़ अपने हाथ में लेने के बाद कई तरह के उलटफेर किए। जिसके बाद लोगों को कई बार समस्या भी झेलनी पड़ी। इसी बीच यह खबर भी सामने आ रही है कि एलन मस्क बहुत जल्द टि्वटर के सीईओ के पद से इस्तीफा देने वाले हैं। इसकी जानकारी देते हुए उन्होनें खुद ऐलान किया कि ट्विटर को नया सीईओ मिल गया है। हालांकि वह व्यक्ति कौन है, इस बारे में अभी एलन ने किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है पर उन्होंने कहा कि आने वाले 6 महीनों में ट्विटर को नया सीईओ मिल जाएगा।

अब सीईओ नहीं बनना चाहते एलन 

जानकारी के लिए बता दे एलन मस्क ने अक्टूबर में ट्विटर को खरीद कर इसके सीईओ का पद संभारा हैं। उनका कहना है कि वह ट्विटर का स्थायी सीईओ नहीं है। टेस्ला के सीईओ ने कहा कि नए सीईओ के आने के बाद उनकी भूमिका बदल जाएगी। मस्क ने कोर्ट को जानकारी दी थी कि वह किसी भी कंपनी का सीईओ नहीं बनना चाहते हैं।

इस्तीफा देने को लेकर मस्क ने कही थी बात 

बता दे कि मस्क ने गवाही देते हुए कहा था कि मुझे ट्विटर पर अपना समय कम करने और समय के साथ ट्विटर चलाने के लिए किसी और को खोजने की उम्मीद है। इसके आगे उन्होंने कहा था कि मैं बहुत जल्द सीईओ के पद से इस्तीफा दे दूंगा। बता दें कि एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद से ही कई कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है।

 

ये भी पढ़े: जानिए वट सावित्री व्रत सुहागिनों के लिए क्यों खास है, क्या है इसकी मान्यता

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular