Sunday, July 7, 2024
HomeTechTwitter: ट्विटर पर ब्लू टिक पाने के लिए देने होंगे इतने पैसे,...

Twitter: अब ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क बन चुके हैं। ऐसे में इससे पैसे कमाने के लिए वो अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो एलॉन मस्क Twitter पर ब्लू टिक के लिए 19.99 डॉलर या 1,600 रुपये चार्ज करेंगे। अब इसे लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। ये जानकारी खुद मस्क ने साझा की है।

ट्वीट कर Elon Musk ने कही ये बात

एक लेखक Stephen King ने ट्वीट कर कहा था कि ब्लू टिक के लिए 1600 रुपये? ये बकवास है बल्कि उनलोगों को मुझे पैसे देने चाहिए। इस ट्वीट का जवाब देते हुए एलॉन मस्क ने लिखा कि Twitter पर ब्लू टिक के लिए 1,600 रुपये नहीं बल्कि 8 डॉलर यानी करीब 650 रुपये देने होंगे।

इतनी हो सकती है कीमत

रिप्लाई करते हुए एलॉन मस्क ने लिखा ‘हमें किसी तरह बिलों का भुगतान करना होगा! ट्विटर पूरी तरह से विज्ञापनदाताओं पर भरोसा नहीं कर सकता। $8 के बारे में क्या ख्याल है?’ इसका मतलब ये है कि ब्लू टिक के लिए कंपनी चार्ज करने की तैयारी कर रही है। लेकिन इसकी कीमत कम हो सकती है।

पहले ये जानकारी आई थी सामने

बता दें कि अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी पाने के लिए इंतजार करना होगा। पिछली रिपोर्ट में ये सामने आया था कि कंपनी ब्लू टिक जारी रखने के लिए चार्ज लेगी। इसमें पहले से ब्लू टिक होल्डर को ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। जिसके लिए यूजर को 90 दिन का समय दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 50 फीसदी से भी ज्यादा दिल्लीवासियों को चाहिए सब्सिडी, 34 लाख से ज्यादा किए गए आवेदन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular