होम / Twitter: भारत में जल्द शुरू होगी ट्विटर की प्रीमियम सेवा, Elon Musk ने ट्वीट कर कही ये बात

Twitter: भारत में जल्द शुरू होगी ट्विटर की प्रीमियम सेवा, Elon Musk ने ट्वीट कर कही ये बात

• LAST UPDATED : November 6, 2022

Twitter: ट्विटर पर ब्लू टिक पाने के लिए हर माह आठ डॉलर फीस देने की जब से खबर सामने आई है तभी से हर ट्विटर यूजर जानना चाहता है कि ये सेवा भारत में कब से शुरू होगी। इसे लेकर अब खुद एलन मस्क का बयान सामने आया है।

मस्क ने ट्वीट कर दिया जवाब

मस्क ने एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि संभवत एक महीने से भी कम समय में भारत में प्रीमियम सेवा शुरू हो जाएगी। बता दें कि फिलहाल ट्विटर ब्लू केवल यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और ब्रिटेन में आईफोन यूजर्स के लिए ही है।

ट्विटर ब्लू के लिए देने होंगे इतने पैसे

आईफोन में ट्विटर के ताजा अपडेट के अनुसार, हम ट्विटर में बेहतर फीचर्स लेकर आ रहे हैं और जल्द ही अन्य फीचर्स भी आपको देखने को मिलेंगे। अगर आप अभी साइनअप करेंगे तो आपको ट्विटर ब्लू के लिए 7.99 डॉलर प्रति महीने देने होंगे।

ट्विटर ब्लू में मिलेंगी ये सुविधाएं

रिपोर्ट्स की मानें तो ट्विटर ने कहा है कि जो लोग ब्लू टिक के लिए भुगतान करते हैं उनके लिए जल्द ही कुछ अतिरिक्त नई सुविधाएं शुरू होंगी। ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन में यूजर्स अब लंबे वीडियो और ऑडियो पोस्ट कर पाएंगे। ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर को नॉर्मल यूजर्स के मुकाबले आधे ऐड ही देखने पड़ेंगे। इसके अलावा ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स पेड आर्टिकल भी मुफ्त में पढ़ सकते हैं। यूजर्स ट्वीट एडिट कर सकेंगे और डाउनवोट फीचर जैसी सुविधाओं का लाभ उठा पाएंगे। ट्विटर का कहना है कि आपके खाते को एक नीला चेकमार्क दिया जाएगा, ठीक उसी तरह जैसे मशहूर हस्तियों, कंपनियों और राजनेताओं को आप फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें: नहीं थम रहा दिल्ली का प्रदूषण, BJP ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox