होम / Twitter: Zomato ने Twitter पर ब्लू टिक 250 रुपये में देने की कही बात, वायरल हुआ ट्वीट

Twitter: Zomato ने Twitter पर ब्लू टिक 250 रुपये में देने की कही बात, वायरल हुआ ट्वीट

• LAST UPDATED : November 4, 2022

Twitter: ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ये साफ कर दिया है कि ट्विटर पर ब्लू टिक बनाए रखने के लिए पेमेंट देनी ही होगी। एलन मस्क ने Twitter पर Blue Tick की कीमत 8 डॉलर यानी लगभग 661 रुपये प्रति महीने रखी है। ये कीमत देशों के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। इस ऐलाम के बाद इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। वहीं, इस पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने भी इस रिएक्ट किया है।

Zomato ने ट्वीट कर कही ये बात

अन्य यूजर्स की तरह ही Zomato ने भी एलन मस्क से ब्लू टिक फीस को कम करने की मांग की है। इसे लेकर कंपनी ने एक ट्वीट कर लिखा, ओके एलन, 8 डॉलर पर 60% डिस्काउंट (5 डॉलर तक की छूट) कैसा रहेगा? यानी अगर ट्विटर ऐसा करता है तो यूजर को करीब 3 डॉलर यानी लगभग 250 रुपये प्रति महीने देने होंगे।

यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रियाएं

Zomato के इस ट्वीट को करने के बाद इसे अब तक 8 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है। कुछ यूजर्स का कहना है कि ब्लू टिक फीस के लिए इस तरह की सौदेबाजी ठीक वैसे ही है, जैसे महिलाएं बाजार में मोल-भाव करती हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ब्लू टिक की फीस अब भारतीय महिलाएं ही तय करेंगी, सस्ते से सस्ता।

पेमेंट कर कोई भी ले सकता है ब्लू टिक

Twitter पर Blue Tick चार्ज को लेकर एलॉन मस्क ने कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट्स से ये साफ कर दिया है कि कोई भी पेमेंट कर ब्लू टिक ले सकता है। वहीं, ब्लू टिक यूजर्स को कई बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे। इनमें से एक ये है कि ब्लू टिक यूजर्स को ऐड कम देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: प्रदूषण पर बोले CM केजरीवाल, कहा- ‘पराली जलाए जाने के किसान नहीं हम जिम्मेदार’

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox