होम / Zomato Food Delivery: खुशखबरी! Zomato ने शुरू किया इंटरसिटी फूड डिलीवरी की सुविधा

Zomato Food Delivery: खुशखबरी! Zomato ने शुरू किया इंटरसिटी फूड डिलीवरी की सुविधा

• LAST UPDATED : August 31, 2022

Zomato Food Delivery:

देश की सबसे फेमस ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप यानी की जोमैटो जिसे हम सब अपनी आम जिंदगी में खाना मंगवाने क् लिए इस्तेमाल करते है, वह अपने बिजनेस को और भी बड़ा करने जा रहा है। जीहां जोमैटो अब से भी आपको दूसरे शहरों से भी खाना भिजवा सकता हैं। आपको बता दें कि जोमैटो ने लेजेंड्स नाम से इंटरसिटी फूड डिलीवरी का पायलट प्रोजेक्ट (Intercity Food Delivery) को लॉन्च किया है।

हवाई रास्ते से जाएगा खाना

जोमैटो इस प्रोजेक्ट के जरिए दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाके और हैदराबाद, लखनऊ जैसे बहुत से शहरों के रेस्टोरेंट से खाना देने की सुविधा दे रही हैं। इस प्रोजेक्ट में कंपनी खाने को सही तरीके से पैक करके उसे हवाई रास्ते से दूसरे शहरों में पहुंचाने का काम करेगा। इसके साथ ही खाना खराब न हो जाएं इसके लिए इस मोबाइल फ्रीज (Mobile Fridge) का इस्तेमाल किया जाएगा।

इन जगहों पर प्रोजेक्ट को किया लॉन्च

कंपनी ने फिलहाल एक पायलट प्रोजेक्ट के रूप में लॉन्च किया है। प्रोजेक्ट में दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, लखनऊ जैसे इलाके में शुरू किए गए है और बाद में इसका विस्तार पूरे देश में किया जाएगा।

किराने के सामान की भी होगी डिलेवरी

आपको बता दें कि जोमैटो ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी के साथ-साथ किराने के सामान की भी डिलीवरी करने का काम    शुरू किया है। जोमैटो के ग्रॉसरी ऐप ब्लकिंट के अधिग्रहण के बाद से जोमैटो को बैक ऐंड से लिंक कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: आज टीम इंडिया और हांगकांग के बीच होगा मुकाबला, स्टेडियम में एक-दूसरे को देंगी भिड़ंत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox