Monday, July 8, 2024
Homeबिजनेस/एजुकेशन/जॉब्सZomato Share Price Drop: जोमैटो के शेयर ने दिलाई फिल्म दीवार के...

Zomato Share Price Drop:

शेयर बाजार में बीते दो दिनों से जोमैटो शेयर की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि इन दो दिनों में यह शेयर 23 फीसदी नीचे आ चुका है, लेकिन जोमैटो के शेयर में गिरावट को देख शेयर बाजार के दिग्गज शंकर शर्मा को दीवार फिल्म का एक डायलॉग याद आ गया है। जो शंहशाह अमिताभ ने फिल्म में अपने पिता के मृत्यु की खबर सुनने पर कहा था।

शेयर ने दिलाई दीवार फिल्म की याद

शेयर बाजार के दिग्गज शंकर शर्मा ने जोमैटो के शेयर क्रैश होने पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि जोमैटो का स्टॉक उन्हें अमिताभ बच्चन के डायलॉग की याद दिला रहा जो उन्होंने दीवार फिल्म में पिता के मौत की खबर सुनने पर कहा था, ” मर तो वो बीस साल पहले गया था, आज तो सिर्फ उसे जलाया जा रहा है।” शंकर शर्मा आगे लिखा हैं कि, लिस्टिंग के समय ही खेल खत्म हो चुका था।

ये निवेशक अब बिकवाली कर सकते हैं- शंकर शर्मा

शंकर शर्मा ने ये ट्वीट तब किया जब जोमैटो के शेयर में गिरावट जारी है। लिस्टिंग के एक साल पूरे होने पर 23 जुलाई, 2022 को आईपीओ से पहले शेयर में निवेश करने वाले निवेशकों के लिए शेयर में निवेश का लॉक इन पीरियड खत्म हो चुका है जिसमें प्रोमोटर्स, एम्पलॉयज, और प्राइवेट इक्विटी इंवेस्टर्स य़ामिल हैं। ये निवेशक अब बिकवाली कर सकते हैं।

सच हुई भविष्यवाणी

इससे पहले निवेश पर मशहूर अश्वथ दामोदरन ने बीते वर्ष कहा था कि जोमैटो के शेयर का वैल्यू 41 रुपये से ज्यादा नहीं है। जब जोमैटो 138 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहा था, जोमैटो ने अपना आईपीओ 76 रुपये तय किया था। शेयर 169 रुपये के लेवल तक गया लेकिन अब 41 रुपये के करीब ट्रेड कर रहा है।

ये भी पढ़े: रणवीर के न्यूड फोटोशूट का हो रहा विरोध, लोगों ने कहा- ‘मानसिक कचरा हटाना है’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular