होम / Delhi: युवक की चाकू गोदकर हत्या , पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Delhi: युवक की चाकू गोदकर हत्या , पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 15, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़)Delhi:देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएगे। चलिए आपको बताते है कि दिल्ली के द्वारका नॉर्थ इलाके में एक नाबालिग ने पुरानी दुश्मनी के चलते 18 साल के नौजवान युवक की चाकू गोदकर मार दिया। बता दें कि आरोपी ने सोमवार की देर रात युवक पर हमला कर फरार हो गया। वही मृत युवक की पहचान आशु के रूप में हुई है। सफदरजंग अस्पताल में इलाज के चलने के दौरान आशु ने बुधवार को अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली। रात को दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को पकड़ लिया है और उसे बाल सुधार घर में भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बताया कि सोमवार रात भरत विहार इलाके में नौजवान युवक को चाकू गोद कर मारने की जानकारी मिली थी। घायल युवक को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने आशु को सफदरजंग अस्पताल में तुंरत रेफर कर दिया। उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी। साथ ही उसके भाई लक्की ने बताया कि परिवार में माता- पिता और उसके अलावा आशु था। उसकी मां सोसाइटी में घरेलू सहायक का काम करती है।

भाई पर चाकू से हमला किया

भाई ने पुलिस को जानकारी दी कि भाई का काफी दिन पहले पड़ोस में रहने वाले नाबालिग से लड़ाई हुई थी। सोमवार देर रात आरोपी ने मौका देखकर उसके भाई पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी आरोपी की तलाश कर रही थी और बुधवार को उसके इलाके से पकड़लिया। इसी दौरान बुधवार को 18 साल के युवा आशु ने अपनी आखिरी सांस ली । पुलिस ने माममाल दर्ज कर लिया। और मामले की जांच कर रही है।

DOCTORS STRIKE : डॉक्टरों की हड़ताल जारी,दिल्ली में चरमराईं स्वास्थ्य सेवाएं, दिनभर भटके मरीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox