होम / New Delhi: 2 लोगों ने 24 बार किया पुलिस को परेशान…आखिर में चढ़ा पुलिस के हत्थे

New Delhi: 2 लोगों ने 24 बार किया पुलिस को परेशान…आखिर में चढ़ा पुलिस के हत्थे

• LAST UPDATED : August 16, 2024

India News (इडिया न्यूज), New Delhi: साउथ दिल्ली के इलाकों में 2 स्कूटी सवार ने पुरे इलाके में डर का महौल बना दिया था , वह लोग जब भी स्कूटी लेकर इलाके में आते सनसनी फैला कर चले जाते यह तक कि उन्हें पुलिस का भी खौफ न था। उन्होनें 24 बार सीधे पुलिस को ललकारा, लेकिन अपनी एक गलती की वजह से वह पुलिस के हत्थे आ गए और साउथ दिल्ली के पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित ने कि थी शिकायत

DCP अमित चौहान ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति कालकाजी का था उसने बताया कि वह 9 अगस्त की शाम 4:30 बजे के करीब खाना खा कर घर से टहलने के लिए बाहर निकला तभी स्कूटर सवार बदमाश ने उसका मोबाइल छीन लिया और भाग गया। पीड़ित ने मदनगीर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी।

वारदात के बाद पुलिस हो गई थी एक्टिव

DCP अमित चौहान ने बताया कि इलाके में लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए मदनगीर के SHO ने एक टीम बनाई और जहां-जहां मामले हो रहे थे वह उन्होनें CCTV कि फुटेज निकालीं जिसमें उन्हें स्कूटी सवार दिखाई दे रहे थे , जांच में पता चला कि स्कूटी भी चोरी कि थी। उसके बाद बदमाश के स्कैच को पुरे पुलिस थाने में लगाया गया ताकि बदमाश पकड़ा जाये लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी पुलिस सफल नहीं हो पाई।

पुलिस को चोरी कि मोबाइल मिली जिसमें उसे बदमाश की लोकेशन मिल गई और बदमाश आखिर में फतेहपुर बेरी के पास पकड़ा गया।

Also Read-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox