होम / Amanatullah Khan: अमानतुल्लाह खान के बेटे ने नोएडा के पेट्रोल पंप पर की सरेआम गुंडागर्दी, जानिए पूरा मामला

Amanatullah Khan: अमानतुल्लाह खान के बेटे ने नोएडा के पेट्रोल पंप पर की सरेआम गुंडागर्दी, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 7, 2024

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Amanatullah Khan: दिल्ली के ओखला से चुनाव लड़ने वाले आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग और धमकी देने जैसे कई मामले दर्ज हैं। अब उनका बीटा भी उनके नक्शेकदम पर चल रहा है और हाल ही में अपनी गुंडागर्दी के लिए चर्चा का विषय बन गया है। नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की घटना में विधायक के पुत्र को शामिल बताया जा रहा है। नोएडा पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर मामले में कानूनी कार्रवाई की शुरुआत की है।
यह घटना सामने आने के साथ ही अमानतुल्लाह खान और उनके परिवार को और अधिक बवाल का सामना करना पड़ सकता है।

Amanatullah Khan: क्या है असल मामला?

नोएडा के सेक्टर-95 में एक फिलिंग स्टेशन पर एक घटना के बारे में रिपोर्ट हो रही है, जो उस स्थान की सामाजिक मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। घटना मंगलवार को हुई थी, जब एक व्यक्ति ने फिलिंग स्टेशन की पंप लाइन को तोड़ा और पेट्रोल लेने की कोशिश की। इसके बाद कर्मचारियों ने उसे पेट्रोल देने से मना किया, जिससे वाकई एक हंगामा शुरू हो गया। बाद में उस व्यक्ति ने कर्मचारी के साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए, उस व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। यह घटना बेहद चिंताजनक है और स्थानीय अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेने का निर्णय किया है।

किसी का भी बीटा हो, कानून सबके लिए सामान

नोएडा के डीसीपी ने बताया कि इस मामले में कोई भी बेटा हो, कानूनी कार्रवाई होगी। इस घटना के प्रकट होते ही, आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने मौके पर पहुंचकर अपनी स्थिति स्पष्ट की। इस मामले में पेट्रोल पंप के मालिक द्वारा शिकायत पत्र देने के बाद मुकदमा दर्ज कराने की बात की जा रही है, हालांकि नोएडा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हम आपको बता दें कि हाल ही में, सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को अमानतुल्लाह खान के बेटों की नाबालिगता की पहचान को उजागर करने के लिए बैड कैरेक्टर घोषित करने पर रोक लगाई है। अमानतुल्लाह खान ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दाखिल की थी और कोर्ट ने इसे स्वीकार किया है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox