Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeBomb Threat: कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जानिए पूरा...

Bomb Threat: कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जानिए पूरा मामला

India News (इंडिया न्यूज), Bomb Threat: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कम से कम 15 स्कूलों को शुक्रवार यानी आज सुबह बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं, जिससे अधिकारियों के बीच घबराहट की स्थिति पैदा हो गई है, जो की सबूतों को उजागर करने के लिए इन स्कूलों के परिसरों में तलाशी ले रहे हैं।

 क्या कहा गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने

कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने स्थिति पर मीडिया से बात की और कहा, ‘फिलहाल हमें 15 स्कूलों के बारे में जानकारी मिली है जहां से धमकी भरे ई-मेल मिले हैं, पिछले साल भी ऐसी धमकियां मिली थीं, हम कोई जोखिम नहीं ले सकते, हम स्कूलों का निरीक्षण कर रहे हैंस, हम धमकी भरे कॉल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।’ हम सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं।”

उपमुख्यमंत्री ने कही ये बात (Bomb Threat)

धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बेंगलुरु के एक स्कूल का दौरा भी किया। उन्होंने कहा, “मैं टीवी देख रहा था, मेरे घर के सामने वाले स्कूल को भी एक धमकी भरा मेल मिला। मैं जांच करने के लिए यहां आया, अब तक यह एक धमकी भरा कॉल ही लग रहा है। लेकिन हमें इसे लेकर बहुत सतर्क रहना होगा।”

बम निरोधक दस्ता विभाग सहित अधिकारी किसी भी संभावित संदिग्ध वस्तु का पता लगाने और उसे बरामद करने के लिए इन स्कूलों के हर कोने की तलाशी ले रहे हैं। साथ ही एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने एहतियात के तौर पर स्कूलों से छात्रों और कर्मचारियों को भी बाहर निकाल लिया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular