होम / CBI Corruption News: रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मियो पर CBI का एक्शन

CBI Corruption News: रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मियो पर CBI का एक्शन

• LAST UPDATED : July 24, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज) CBI Corruption News: दिल्ली पुलिस में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों में से एक पुलिसकर्मी की सरिता विहार पुलिस स्टेशन में पोस्टिंग थी। आरोप है कि ये दोनों शिकायतकर्ताओं से 35,000 रुपये की रिश्वत मांग रहे थे।

सीबीआई ने फिर किए 2 नए आरोपी गिरफ्तार

सीबीआई ने इससे पहले भी दिल्ली के कई थानों में रेड मारने के बाद चार पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, इस नए मामले में दो नए आरोपियों की गिरफ्तारी से सीबीआई ने दिखाया है कि पुलिसकर्मियों ने अपने गलत काम से कोई सबक नहीं सीखा।

सीबीआई ने बताया कि इन दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ सरिता विहार थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि इन्होंने शिकायतकर्ता के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के लिए रिश्वत की मांग की थी। इन आरोपियों के पहचान सब इंस्पेक्टर राज कुमार और एएसआई रघु राज के रूप में हुई है। सीबीआई ने धारा लागू करके दोनों को 35,000 रुपये की धन राशि रिश्वत के तौर पर लेते हुए पकड़ लिया।

आरोपियों ने दी जुर्माना लगवाने की धमकी

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका पति के साथ विवाद चल रहा था, जिसने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया था। हाल ही में, उसने विवाद सुलझा लिया है और अब वह दोनों साथ रह रहे हैं। लेकिन, जब उसने एफआईआर रद्द करने की मांग की तो आरोपियों ने उसे धमकी दी कि वे जज से भारी जुर्माना लगवा देंगे।

Also Read: Dhruv Rathee News: क्यों यूट्यूबर ध्रुव राठी को कोर्ट ने जारी किया समन? जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox