होम / Delhi: जाफराबाद में छोटा रिजवान की गैंगवार में हुई हत्या , आरोपी गिरफ्तार

Delhi: जाफराबाद में छोटा रिजवान की गैंगवार में हुई हत्या , आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 17, 2024

 

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने हत्या के मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार , हाशिम बाबा के गुर्गे अनस ने छोटा रिजवान की सुपारी दी थी। आपको बता दें कि जिला पुलिस इस मामले में पहले ही 2 आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है।

आरोपी को हिरासत में लिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जाफराबाद के चौहान बांगर में 13 अगस्त को रिजवान की हत्या लोगो ने बनाकर की थी। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान साहिब के रूप में हुई है। पुलिस सवाल जवाब पूछने के बाद साहिस ने बड़ा खुलासा किया। कि हाशिम बाबा के करीबी गुर्गे अनस ने सुहेल को छोटा रिजवान को मारने की सुपारी दी थी।

हत्याकांड के लिए स्कूटी का इंतजाम किया

अनस के बोलने पर सुहेल और मेहरान ने जान से मारने की प्लानिग की। साहिब ने हत्याकांड के लिए स्कूटी का इंतजाम किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सुहेल और मेहरान साहिब की स्कूटी पर एक साथ फरार हुए थे। CCTV कैमरों की सहायात से पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर साहिब को हिरासत में लिया। पुलिस के सूत्रों अनुसार का छेनू के करीबी रिजवान ने जेल में बंद शीबू की गर्लफ्रेंड से विवाह कर लिया था। । इसी बात से शीबू नाराज हुआ था। उसने अपने दोस्त अनस को रिजवान की मारने के लिए कहा था। अनस ने भी आगे अपने गुर्गों को सुपारी दे दी। बता दें कि पुलिस पुलिस साहिब से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी है।

CCTV कैमरों से फुटेज को निकाला

पुलिस उपायुक्त अमित गोयल ने जानकारी दी कि 13 अगस्त को गली नंबर-5, चौहान बांगर, जाफराबाद में छोटा नामक युवक की दिन-दहाड़े गोली मार दी गई। लोकल पुलिस ने मामला दर्ज कर डा छानबीन शुरूआत की। इस दौरान अपराध शाखा के इंस्पेक्टर पंकज मलिक, रोहित कुमार व अन्यों को भी जांच के लिए भेजा। बता दें कि टीम में लगभग 100 से अधिक CCTV कैमरों की फुटेज को निकाला। जांच के बाद साहिब नामक युवक की पहचान हुई। सूचना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को चौहान बांगर से पकड़ लिया। साहिब ने बताया कि वह सुहेल का बचपन का मित्र है। दोनों एक साथ पढ़ाई की हैं। बड़ा अपराधी बनने के बाद सुहेल के साथ हत्याकांड में शामिल हुआ।

ये भी पढ़े: Delhi Doctors Strike: दिल्ली के अस्पतालों में डॉक्टरों की हड़ताल जारी,जंतर-मंतर तक निकाली जाएगी रैली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox