Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: जन्मदिन मना रहे शख्स की चाकू मारकर हत्या, जानें क्या है...

Crime: जन्मदिन मना रहा शख्स की चाकू मारकर हत्या, जानें क्या है मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: दिल्ली के पीतमपुरा के बाहरी इलाके में एक मॉल में 23 वर्षीय एक व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था, तभी रेस्तरां के कर्मचारियों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, उन्हें घटना की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है और इसके बाद उन्होंने मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें रेस्टोरेंट का मालिक भी शामिल है।

घटना में दोस्त भी हुए घायल (Crime)

शख्स की पहचान जतिन के तौर पर हुई है। जतिन बुध विहार इलाके में रहता था और पुलिस के मुताबिक, जतिन को बचाने की कोशिश में उसके दोस्त भी घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, यह तब शुरू हुआ जब जतिन और रेस्तरां कर्मचारी के बीच किसी मुद्दे पर गलतफहमी हो गई। इसके कारण जतिन और रेस्तरां कर्मचारियों के बीच बहस हुई, जिसके बाद कर्मचारियों ने जतिन के सीने में चाकू मार दिया और जब उसके दोस्तों ने कोशिश की। बीच-बचाव करने पहुंचे तो उन्हें भी चोट लग गयी। चाकू लगने के बाद जतिन को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 पुलिस के हिरासत में 6 लोग

स्पेशल स्टाफ की टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की है। उससे कई आरोपियों की पहचान हुई है। फिलहाल पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक समेत कुल छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बाकी आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular