Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime : बीटेक छात्रा ने फिर लें ली खुद की जान, जानिए...

Crime : बीटेक छात्रा ने फिर लें ली खुद की जान, जानिए इस बार क्या रही वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime: नोएडा से फिर से एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दे कि फिर एक बीटेक के एक छात्र में खुद की जान ले ली। इस फिल्ड के बच्चे अपनी जान ज्यादा ले लेते है। आपको बता दे कि ऐसे मामले कोटा से ज्यादा देखने को मिलता है लेकिन इस बार ये मामला नोएडा से आया है। आइए जानते है की आखिर ऐसी कौन सी वजह रही होगी जो ये बच्चा इस काम को करने के लिए इतना बड़ा कदम उठाया।

क्या है मामला

दो अलग-अलग इलाकों में बीसीए के छात्रों और बीटेक शिक्षकों ने आत्महत्या कर ली। दोनों के पास से सिर्फ एक ही सुसाइड नोट मिला है। इसमें वे छात्र भी शामिल हैं जो किसी को जवाबदेह नहीं ठहराते, पेंसिल्वेनिया में, इलेक्ट्रॉनिक्स को वह शिक्षा न मिलने का कारण बताया गया है जिसके वे हकदार हैं। पुलिस ने दोनों के शव बरामद किया और परिवार वालों को सौपं दिया।

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र के समदीद गांव का रहने वाला विकास गुर्जर बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी के एक निजी कॉलेज से बीसीए कर रहा था। यहां वह दोस्तों के साथ रहता था। सोमवार को उसका दोस्त बाहर गया हुआ था। वह कमरे में अकेला था. शाम साढ़े चार बजे दोस्त लौटा तो कमरे का दरवाजा नहीं खुला। कोई आवाज भी नहीं थी. जब दरवाजे खोले गए तो विकास फंदे पर लटका हुआ मिला।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: दिल्ली में गर्मी ने दी दस्तक, जानिए कैसा रहेगा…

एक और घटना आया सामने

दूसरी घटना थाना रेलवे पार्क क्षेत्र में हुई। यहां आगरा की एक फैक्ट्री कॉलेज से बीए पहले साल में पढ़ने वाली छात्रा काम्या सिंह ने छात्रा के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी ने बताया कि घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है।

इलेक्ट्रॉनिक्स ने इसमें कहा है कि वह अपनी पढ़ाई ठीक से नहीं कर पा रही है। वह अब अपने माता-पिता का पैसा बर्बाद नहीं कर सकती। इसी कारण उसने ये कदम उठा लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को बरामद करने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया। परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई।

ये भी पढ़े: http://Delhi: सिर पर चोट का कारण बनता जा रहा है ब्लू टूथ इयरफोन, डरा…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular