Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: पीतमपुरा बैंक कर्मचारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, उस रात चाकू ही...

Crime: पीतमपुरा बैंक कर्मचारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, उस रात चाकू ही नहीं चली थीं बंदूकें...

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में हुए मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। क्षेत्र के वर्धमान मॉल में 20 फरवरी की रात बार में दोस्तों के साथ जन्मदिन मना रहे बैंक कर्मचारी जतिन शर्मा की हत्या के मामले में दो और आरोपियों को यूपी के गोंडा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जतिन की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। लेकिन इस दौरान गोली भी चली।

 पुलिस ने की मामले की जांच

मौका-ए-वारदात पर जांच के दौरान वहां मिले कारतूस के खोखों से इसका पता चला। बाद में सोमवार को आरोपियों की गिरफ्तारी और पूछताछ में इसकी पुष्टि हुई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान यूपी के गोंडा निवासी दिलीप और श्रवण के रूप में की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपियों के पास से वारदात के दौरान इस्तेमाल की गई पिस्तौल और चाकू बरामद कर लिया गया है। मामले में फरार दो लड़कियों की तलाश के लिए यूपी में ही संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

मामले में पांच लोगों को किया गिरफ्तार 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में अब तक बार ऑनर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जतिन की हत्या के दौरान बीच-बचाव करने वाले दो दोस्त प्रशांत (23) और वरद बाली (23) भी बुरी तरह घायल हो गए। जतिन अपने परिवार के साथ डी-ब्लॉक, बुध विहार में रहता था। परिवार में पिता किशन शर्मा के अलावा मां अनिता शर्मा हैं। 20 फरवरी को जतिन का जन्मदिन था।

उस रात क्या हुआ था?

रात साढ़े 12 बजे सभी लोग पीतमपुरा स्थित वर्धमान मॉल में इकट्ठा हुए। केक काटा। इसके बाद खाना-पीना हुआ। रात करीब ढाई बजे सभी लोग रेस्टोरेंट के बाहर आकर बैठ गए। रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक लड़की जतिन के पास आकर बैठ गई। वह जतिन को पहले से जानती थी। जतिन के साथ आई दो लड़कियों की उससे बहस हो गई। इसी बीच बार में काम करने वाली लड़की ने आवाज देकर रेस्टोरेंट में काम करने वाले बाउंसर समेत अपने बाकी साथियों को बुला लिया। इन लोगों ने जतिन, प्रशांत और वरद पर चाकू, लाठी, डंडे और रॉड से हमला कर दिया। इस दौरान फायरिंग भी की गयी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी।

ये भी पढ़ें:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular