Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime: दबंगों ने टोल फ्री नहीं करने पर कर्मचारियों को कुचला, VIDEO...

Crime: दबंगों ने टोल फ्री नहीं करने पर कर्मचारियों को कुचला, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: हापुड में कार सवार दबंग युवकों द्वारा टोल कर्मियों को कार से टक्कर मारने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो बुधवार देर शाम का है। टोल प्लाजा पर कार सवार दो युवकों और टोल प्लाजा कर्मचारियों के बीच टोल लेनदेन को लेकर विवाद हो गया और फिर मारपीट हो गई। दबंग युवक कर्मचारियों से टोल फ्री करने की मांग कर रहे थे।

टोल कर्मियों को कार से मारी टक्कर

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हापुड में दिल्ली-लखनऊ हाईवे NH-91 पर कुछ आक्रामक युवकों ने टोल कर्मियों को अपनी कार से टक्कर मार दी। यह घटना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई। कार सवार दबंग युवकों द्वारा टोल कर्मियों को कार से टक्कर मारने का वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बुधवार देर शाम का है। यहां टोल प्लाजा पर कार सवार दो युवकों और टोल प्लाजा कर्मियों के बीच टोल लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।

मामले की जांच की जा रही है (Crime)

विवाद इतना बढ़ गया कि कार सवार युवक टोल कर्मियों को टक्कर मारकर भाग गए। इस दौरान चार टोलकर्मी घायल हो गये। घायल टोल प्लाजा कर्मचारियों की ओर से पिलखुवा थाने में अज्ञात कार चालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस मामले में हापुड एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामला गुरुवार देर शाम का है और टोल कर्मियों की ओर से शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के संबंध में पिलखुवा के सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि पिलखुवा के छिजारसी टोल प्लाजा पर कुछ वाहन सवार अपने वाहनों को टोल फ्री में गुजारने की मांग कर रहे थे। इसी को लेकर पहले तो टोलकर्मियों से हाथापाई हुई और फिर मारपीट की गई। टोल कर्मियों की ओर से शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular