Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeCrime: गाय ने किया शख्स पर हमला, मौके पर हुई मौत, जानें...

Crime: गाय ने किया शख्स पर हमला, मौके पर हुई मौत, जानें पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: दक्षिणी दिल्ली के टिगरी इलाके में अपने बच्चे के स्कूल बस का इंतजार कर रहे 42 वर्षीय व्यक्ति पर आवारा गाय ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जब सुभाष कुमार झा सड़क पर गिरे हुए थे तो जानवर उन्हें अपने पैरों से कुचल रहा था।

गाय ने किया शख्स पर हमला (Crime)

वीडियो में सुभाष कुमार झा के बेटे को भी मदद के लिए चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। झा को काटने के बाद गाय ने उनके सीने और सिर पर कई बार हमला किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पास खड़े लोगों ने गाय पर लाठी-डंडे मारकर सुभाष कुमार झा को बचाने की कोशिश की। मृतक, जो एक फाइनेंसर के रूप में काम करता था, के परिवार में उसकी पत्नी और 7 और 13 साल के दो बेटे हैं।

जानें क्या है मामला

मृतक के चचेरे भाई मनोरंजन ने बताया कि वह अपने छोटे बेटे को स्कूल छोड़ने गया था और बस का इंतजार कर रहा था तभी एक आवारा गाय ने उस पर हमला कर दिया। मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि सुभाष कुमार झा बिहार के अररिया जिले के मूल निवासी थे और 2000 से इस इलाके में रह रहे थे। मनोरंजन ने कहा, उनका बड़ा बेटा 9वीं कक्षा में पढ़ता है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पहले भी इसी तरह के जानवरों के हमले हुए हैं, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं, लेकिन कोई मौत नहीं हुई है। स्थानीय लोगों ने आवारा पशुओं की समस्या के लिए इलाके में चल रही अवैध डेयरियों को जिम्मेदार ठहराया। इलाके में आवारा जानवरों की काफी समस्या है। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने इलाके में आवारा जानवरों की समस्या स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने नगर निगम को इस बारे में सूचित कर दिया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular