होम / Crime: मशहूर मॉडल ने किया सुसाइड, जांच की चपेट में आए ये IPL क्रिकेटर

Crime: मशहूर मॉडल ने किया सुसाइड, जांच की चपेट में आए ये IPL क्रिकेटर

• LAST UPDATED : February 21, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: तानिया ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। यह घटना 19 फरवरी देर रात की है। मरने से पहले मॉडल तानिया सिंह ने खिलाड़ी अभिषेक को फोन किया था। इसलिए पुलिस ने खिलाड़ी अभिषेक को लंबी पूछताछ के लिए समन भेजा है। कॉल के ठीक बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।जांच में यह भी पता चला कि तानिया और अभिषेक पिछले कुछ समय से संपर्क में नहीं थे, लेकिन पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दोनों के बीच आखिरी बार क्या बातचीत हुई थी। तानिया देर रात घर लौटी और फिर अपनी जान दे दी।

तान्या कौन है?

तान्या का परिवार राजस्थान से है। वर्तमान में वह अपने पिता रामेश्वर सिंह पांडेसरा के साथ सूरत में वेसु स्टार गैलेक्सी के पास हैप्पी एलिगेंस सेक्टर-बी में रहती थी। तान्या का भाई कनाडा में रहता है।

 क्रिकेटर से होगी पूछताछ (Crime)

मॉडल सुसाइड मामले में वेसू पुलिस क्रिकेटर से पूछताछ करेगी। जानकारी के मुताबिक तान्या के संपर्क में एक आईपीएल क्रिकेटर छह महीने से था। सूरत वेसु पुलिस क्रिकेटर को पूछताछ के लिए बुलाएगी। तान्या की कॉल डिटेल से कई राज खुल सकते हैं।

 दर्ज किया गया मामला

पुलिस को सूचना देने के बाद वेसू पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी। पुलिस की जांच से पता चला है कि प्रेम प्रसंग में तान्या ने यह कदम उठाया होगा। गौरतलब है कि जब तान्या का शव बाहर निकाला गया तो तान्या के कानों में बालियां थीं। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन पर किसी से बात करते समय गुस्से में आकर उसने यह कदम उठाया।

 यह बात आई सामने

मामले को लेकर एसीपी जेड।आर देसाई ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मॉडल का कोई सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox