Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeCrime: वैलेंटाइन डे के दिन Girlfriend का किया मर्डर, जानिए फिर क्या...

Crime: वैलेंटाइन डे के दिन Girlfriend का किया मर्डर, जानिए फिर क्या हुआ

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: 14 फरवरी को प्यार का दिन वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन सब अपने प्यार के साथ अपना पूरा दिन मनाते है। ऐसे में अगर कोई प्रेमी अपनी प्रमिका की जान ले लें तो, जी हां आज हम आपको एक ऐसी ही घटना सामने आई जो आपके दिल और दिमाग को हिला कर रख देगा। एक ऐसी ही मौत ही घटना सामने आई है।

इलाज के दौरान हुई मौत (Crime)

नोएडा में एक युवक ने किसी विवाद के चलते पहले अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और फिर गाजियाबाद में उसके कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, क्या है पूरा मामला। थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के नवादा गांव का है, अब नोएडा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, मथुरा निवासी 24 वर्षीय शालिनी नोएडा में एचआर कंसल्टेंट के पद पर कार्यरत थी और नोएडा के नवादा गांव स्थित एक पीजी में अपनी सहेली तन्वी के साथ रहती थी।

वहीं मथुरा निवासी अमन जो फिलहाल गाजियाबाद की लैंड क्राफ्ट सोसायटी में रह रहा था, दोनों के बीच 4-5 साल पुरानी दोस्ती थी, दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलते रहते थे, बुधवार यानी 14 फरवरी को शालिनी घर में अकेली थी। सहेली तन्वी ने कई बार शालिनी को फोन किया लेकिन शालिनी की ओर से कोई जवाब नहीं आया, जिसके बाद सहेली पीजी पहुंची। दोनों ने मिल कर गेट खोला तो अमन कमरे से बाहर भाग गया। जब शालिनी को कमरे में देखा गया तो वह बेहोश पड़ी थी। किसी तरह उसे पास के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शालिनी की गर्दन पर निशान भी दिख रहे थे।

बॉयफ्रेंड ने लगाई फांसी

वहीं घटना की जानकारी देर रात सेक्टर 58 थाने को दी गई, जहां कोतवाली 58 पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शालिनी के परिवार से बात की, शालिनी के परिवार ने अमन पर हत्या का आरोप लगाया। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अमन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, लेकिन जब पुलिस अमन की तलाश करते हुए गाजियाबाद की लैंड क्राफ्ट सोसायटी के पास पहुंची तो वहां अमन को फंदे से लटका हुआ पाया। फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सूचना मिलते ही गाजियाबाद कविनगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

मामले की जांच की जा रही है

बताया जा रहा है कि शालिनी और अमन अच्छे दोस्त थे और एक-दूसरे को पिछले 4-5 साल से जानते थे, लेकिन इन दिनों दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था, इस मामले पर एडीसीपी नोएडा मनीष मिश्रा ने जानकारी दी। बताया गया कि फोर्टिस अस्पताल से एक लड़की की मौत की सूचना मिली थी, परिजनों ने अमन नाम के युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जांच में पता चला कि अमन ने भी गाजियाबाद स्थित अपने कमरे में आत्महत्या कर ली है, मामले की जांच की जा रही है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है और जारी है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular